अरविंद केजरीवाल ने गांधीवादी तरीका इख्तेयार करते हुए कहा है कि आप समय और स्थान बता दें मैं वहां आ जाऊंगा और वो चाहें तो मुझे पीट लें.aap-party

केजरीवाल कौशंबी में उनकी पार्टी कार्यालय पर तोड़फोड़ और हिंसा के बाद ये बातें कहीं. समझा जाता है कि आम आदमी पार्टी के नेता प्रशांत भूषण द्वारा कश्मीर में सेना तैनाती और जनमत संग्रह पर दिये बयान को लेकर हमला किया गया है.

प्रशांत भूषण ने दावा किया है कि यह इस बात को दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी आप की बढ़ती लोकप्रियता से बहुत हताश हो गई है. मैं अपने बयान के बारे में स्पष्ट कर चुका हूं, लेकिन यह घटना बीजेपी, संघ परिवार और उनके सहयोगी संगठनों में गहरी हताशा को प्रतिविंबित करती है.

उन्होंने दावा किया कि हमलावरों में एक वह शख्स भी था जो 12 दिसंबर 2011 को सुप्रीम कोर्ट में उनके चैम्बर में उनके साथ की गई धक्का-मुक्की में भी शामिल था. उन्होंने कहा कि हमलावरों में तेजिंदर सिंह बग्गा भी था, जिसने चैम्बर पर मेरे ऊपर हमला किया था. यह बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता है

इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा है कि हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है. और अगर ऐसी घटना को अंजाम देने वाले लोग इसे हल मानते हैं तो वह समय और स्थान बता दें, मैं वहां आ जाऊंगा और वे अपनी इच्छा पूरी कर लें.

By Editor

Comments are closed.