भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि भाजपा को निरवंश बताने वाले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सिर्फ अपने परिवार की चिंता है, बिहार की नहीं । unnamed (1)

 

श्री मोदी ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वंश और वारिस की बात वही करते हैं, जिन्हें परिवार की चिंता होती है । भाजपा के लोग परिवार की नहीं, बल्कि बिहार और देश की चिंता करते है जबकि श्री लालू प्रसाद यादव परिवारवाद में विश्वास रखते है इसलिए वह वंश और निरवंश जैसी बातें कहते रहते है । उन्होंने कहा कि   श्री यादव में यदि हिम्मत है तो वह ऐलान करें कि उनका बेटा, बेटी और पत्नी विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी।
भाजपा नेता ने कहा कि नीतीश कुमार का ‘मांझी प्रयोग’ विफल होने के बाद श्री यादव और श्री कुमार का मत और दृढ़ हो गया कि परिवार के बाहर किसी को मुख्यमंत्री बनायेंगे तो वह ‘मांझी’ हो जायेगा । श्री मोदी ने कहा कि श्री यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता होने के कारण चुनाव नहीं लड़ सकते है, इसलिए वह वंश और वारिस के दायरे में उलझे हुए है । उन्होंने कहा कि वहीं भाजपा में अभी भी वह हो या नंदकिशोर यादव चुनावी राजनीति में पूरी तरह सक्रिय है। वैसे भी भाजपा में दूसरी पंक्ति के नेताओं की कमी नहीं है और यही कारण है कि
भाजपा की धारा कभी सूखती नहीं है ।

By Editor