2014 में ही मैंने चेताया था, आज सचमुच खतरे में देश : लालू

जागो-जागो। राजद प्रमुख लालू प्रसाद बोले 2014 में ही मैंने चेताया था, आज सचमुच खतरे में देश। देश को टूटने के कगार पर पहुंचा दिया। वीडियो जारी कर बोले लालू।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और संघ पर हमला बोला है। लालू प्रसाद ने गुरुवार को एक वीडियो जारी कर कहा कि जब ये (नरेंद्र मोदी) 2014 में सत्ता में आए, तभी हमने देश को चेता दिया था कि ये देश को तोड़नेवाले लोग हैं। आज आठ साल बाद जो हो रहा है, उससे साफ है कि इन लोगों ने देश को टूटने के कगार पर पहुंचा दिया है। राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने लालू प्रसाद का यह वीडियो जारी किया है।

राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने लालू प्रसाद का वीडियो जारी करते हुए लिखा-संसद के मुखिया को ही संसद के उद्घाटन से वंचित रखना दिखाता है कि BJP देश में दलित,पिछड़े, आदिवासी, अल्पसंख्यकों को शोषित और वंचित ही रखना चाहती है BJP-RSS का यह उन्मादी मुखौटा आज लोकतंत्र के लिए ख़तरा बन चुका है।

बिहार राजद ने तेजस्वी प्रसाद का एक वीडियो जारी किया है। भाजपा क्यों एक आदिवासी महिला से कराएगी #संसद_भवन का उद्घाटन? भाजपा चाहती ही नहीं कि आदिवासी, दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक आदि वर्ग देश के संवैधानिक कार्यों में अपनी उपस्थिति दर्ज कर पाएँ, याद भी किए जाएँ! भाजपाइयों में कोई शर्म है? कोई शर्म नहीं!

राजद ने गुरुवार को एक तीसरा वीडियो भी जारी किया, जिसमें जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह बता रहे हैं कि सामाजिक न्याय आंदोलन के सूत्रधार हैं लालू प्रसाद। ललन सिंह ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से न कराना दलित-आदिवासी और वंचित समाज का अपमान है तथा लोकतंत्र पर हमला है।

अंजना ओम कश्यप ने पूछा सवाल, 66 हजार लोगों ने दिखाया आईना

By Editor