59 g ड्रग्स पर तूफान, 3 हजार Kg पकड़ाने पर सन्नाटा

59 g ड्रग्स पर तूफान, 3 हजार Kg पकड़ाने पर सन्नाटा

साल भर पहले मुंबई में 59 g ड्रग्स पकड़ाने पर दिन-रात टीवी पर तूफान मचानेवाले एंकर 3 हजार Kg पकड़ाने पर सन्नाटे में हैं। मामला पीएम के गृह राज्य गुजरात का।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात और प्रधानमंत्री के मित्र अडानी के पोर्ट से देश का अबतक का सबसे बड़ा ड्रग्स का खेप पकड़ा गया है। 3 हजार किलो। कीमत लगभग 21 हजार करोड़। देश की गोदी मीडिया सालभर पहले 59 ग्राम ड्रग्स पकड़ाने पर रात-दिन चीख रही थी। स्टूडियो में एंकर कूद रहे थे, लेकिन दुनिया की सबसे बड़ी खेप में एक गुजरात में पकड़ी गई है, लेकिन गोदी एंकर सन्नाटे में हैं। खास बात यह कि यह हेरोइन अफगानिस्तान से आया है।

भले ही गोदी मीडिया की बोलती बंद है, लेकिन सोशल मीडिया में मामला छा गया है। कुछ न्यूज पोर्टल भी लगातार खबर दे रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने इस मामले को जोरदार ढंग से उठाया। उन्होंने कहा कि दो ग्राम ड्रग्स मिलने पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ड्रग एडिक्टेड बताया जा रहा था। देश के सारे मुद्दे चाहे वह कोविड हो, बेरोजगारी हो सबको छोड़कर मीडिया ने ड्रग्स को मुद्दा बना दिया। आज 3 हजार किलोग्राम पकड़ा गया। प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के गृह प्रदेश से। अडानी के पोर्ट से। क्यों स्मगलरों को लगा कि अडानी के पोर्ट से ड्रग्स पार करना आसान होगा। इतनी बड़ी बात होने पर भी हमने नहीं देखा कि कहीं टीवी में बहस हो रही है। एक दो अखबारों ने बड़ी हिम्मत करके छापा। यह ड्रग्स भी रूटीन जांच में पकड़ा गया। इसके लिए विभिन्न विभागों ने को सुनियोजित प्लानिंग नहीं की थी, कोई बड़ा गिरोह का पर्दाफाश नहीं किया।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी.वी.श्रीनिवास ने ट्वीट किया- मुम्बई में ‘Heroine’ के घर से कुछ ग्राम DRUGS मिलने के बाद TV पर 24×7 कवरेज और केंद्रीय जांच एजेंसी छायी हुई थी, इस बार मोदी जी के दोस्त अडानी के PORT से इतिहास की सबसे बड़ी ‘HEROIN’ DRUGS की 3000 किलो खेप पकड़ी गयी, अब न तो TV पर सर्कस हो रहा न हाय तौबा?

लेखक, कवि और ब्लागर राजू पेरूलकर ने कहा-अदानी पोर्ट कंपनी का मालिकाना हक़ जिसपर है वह गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से से नौ हज़ार करोड़ की हेरॅाईन की सबसे बड़ी खेप पकड़ी गयी. एक-दो ग्राम अफ़ीम जेब में मिलने पर मुंबई में एनसीबी, ईडी, सीबीआय महाराष्ट्र भाजपा के साथ काम पर लग जाती. तो क्या अब गुजरात में गौतम से पूछताछ होगी?

राहुल को पप्पू बताने के लिए भाजपा ने करोड़ों खर्च किए : टिकैत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*