राहुल को पप्पू बताने के लिए भाजपा ने करोड़ों खर्च किए : टिकैत

राहुल को पप्पू बताने के लिए भाजपा ने करोड़ों खर्च किए : टिकैत

एक टीवी चैनल के एंकर ने किसान नेता राकेश टिकैत से राहुल गांधी के बारे में राय पूछी, तो टिकैत ने कहा, राहुल अच्छा आदमी है। खोल दी भाजपा की पोल।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ी बात कही। उन्होंने भाजपा की साजिश का भी पर्दाफाश किया। एक टीवी चैनल के विशेष कार्यक्रम में किसान नेता राकेश टिकैत मंच पर थे। एंकर ने उनसे पूछा-राहुल गांधी के बारे में आपकी राय क्या है। टिकैत ने कहा-राहुल अच्छा आदमी है। देश में भूमि अधिग्रहण कानून का श्रेय अकेले राहुल गांधी को जाता है। टिकैत यहीं नहीं रुके। उन्होंने भाजपा की साजिश का पर्दाफाश भी किया। कहा- राहुल गांधी को बेवकूफ साबित करने के लिए भाजपा ने करोड़ों रुपए खर्च किए। करोड़ों खर्च करके षडयंत्र किया गया। मालूम हो कि भूमि अधिग्रहण बिल के कारण किसान को भूमि की चार गुना कीमत मिलती है। अगर प्रोजेक्ट सरकार और निजी क्षेत्र का साझा है, तो किसानों को और भी लाभ देने का प्रावधान है।

राकेश टिकैत ने भाजपा को भी घेरा कि किस प्रकार भाजपा ने ट्रोल के जरिये राहुल की छवि खराब करने का अभियान चलाया। उनके वीडियो से छेड़छाड़ करके उसे वाट्सएप यूनिवर्सिटी से फैलाया।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने कहा-लाख साज़िशें करके भी तुम एक ‘सच’ को नही छिपा सकते.. किसान का साथी – राहुल गांधी !!

संजय थानवी जोधपुर ने लिखा-बीजेपी का एजेंडा विपक्ष के किसी नेता की ब्रांडिंग पप्पू से कर दी, किसी को टूटी चोर बना दिया, किसी को चारे घोटाले में जेल डाला, किसी को अवैध सम्पत्ति में जेल ओर फिर मौत, किसी को सीबीआई, सीआईडी, आईटी के डर से चुप करवाया। और झूठ-जुमलों के दम पर मार्केटिंग कर खुद को चमकाया।

अंशु ने कहा-भाजपा और संघ के द्वारा बनाए गए भ्रमजाल का अब पर्दाफाश होने लगा है। लोगों को समझ आने लगा है इनके द्वारा फैलाए गए झूठ। जनता असली मुद्दे पहचान रही है। राहुल गांधी ने हमेशा आम जन की लड़ाई लड़ी है, कोई भी इतिहास खंगाल कर देख सकता है। राहुल गांधी देश को बेहतर नेतृत्व देंगे।

RJD प्रशिक्षण : पंचायतों की सत्ता पर कब्जे की रणनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*