7 IAS को प्रोमोशन, विनय कुमार को प्रधान सचिव स्तर पर प्रोन्नति

7 IAS को प्रोमोशन, विनय कुमार को प्रधान सचिव स्तर पर प्रोन्नति

7 IAS को प्रोमोशन, विनय कुमार को प्रधान सचिव स्तर पर प्रोन्नति। वह सड़क परिवहन मंत्रालय में संयुक्त सचिव हैं। प्रोमोशन पानेवालों में एक जिलाधिकारी भी।

बिहार के सात IAS अधिकारियों को प्रोमोशन मिला है। जानकारी मिल रही है कि प्रधानमंत्री कार्यालय में अपर सचिव अतीश चंद्रा को मुख्य सचिव स्तर में प्रोन्नति दी गई है। वहीं सड़क परिवहन मंत्रालय में संयुक्त सचिव विनय कुमार को प्रधान सचिव स्तर पर प्रोन्नति दी गई है। कुल सात आईएएस अधिकारियों को प्रोमोशन दिया गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना भी जारी कर दी है।

अधिसूचना के मुताबिक लघु जल संसाधन विभाग की विशेष सचिव असीमा जैन को सचिव ग्रेड में प्रोन्नत्ति दी गई है। राज्य परियोजना निदेशक बी कार्तिकेय धन जी को भी सचिव ग्रेड में प्रोन्नति दी गई है। मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार के साथ ही ईख आयुक्त गिरिवर दयाल सिंह को भी सचिव स्तर पर प्रोन्नत्ति दी गई है। भविष्य निधि के निदेशक नीलम चौधरी, पश्चिम चंपारण के बंदोबस्त पदाधिकारी सुरेश चौधरी, ग्रामीण कार्य विभाग की विशेष सचिव संजय दुबे को भी सचिव ग्रेड में प्रोन्नति दी गई है। देखें अधिसूचना-

लोकसभा विपक्षमुक्त की तरफ, 33 सदस्य सस्पेंड, कुल 47 MP पर एक्शन