आधा घंटा के लिए ट्विटर पर आए ShahRukh, जीते हजारों दिल

आधा घंटा के लिए ट्विटर पर आए ShahRukh, जीते हजारों दिल

ट्विटर पर #AskSRK कैंपेन के तहत सिर्फ आधा घंटा के लिए सामने आए Shah Rukh और जीत लिये हजारों दिल। आलिया भट्ट कपूर को क्यों कहा छोटी अम्मा..।

शाहरूख खान #AskSRK (एसआरके से पूछिए) कैंपेन के तहत बुधवार को सिर्फ आधा घंटा के लिए ट्विटर पर आए। इतने ही देर में प्रशंसकों की शुभकामना और सवालों की बाढ़ आ गई। शाहरुख के लिए हर सवाल का जवाब देना असंभव था। उन्होंने चुंनिदा सवालों के जवाब दिए। उन्होंने सबसे रोचक टिप्पणी आलिया भट्ट के ट्वीट के जवाब में की और आलिया को lil Amma Bhatt Kapoor ( हिंदी में छोटी अम्मा भट्ट कपूर) कहा।

दरअसल आस्क एसआरके कैंपेन के दौरान आलिया भट्ट ने शाहरुख खान को टैग करते हुए ट्वीट किया। कहा-आपके प्रति प्यार और पूरा सम्मान है, लेकिन 25 जनवरी से मैं आपको शाहरुख खान के बदले पठान कहूंगी। साफ है आलिया के ट्वीट में अपनापन है। रिस्पेक्ट भी है। इसमें पठान फिल्म की कामयाबी की उम्मीद भी है।

आलिया के ट्वीट के जवाब में शाहरुख खान ने लिखा-ठीक है, तो अब मैं छोटी अम्मा भट्ट कपूर कहूंगा। शाहरुख के जवाब में भी उसी तरह अपनापन दिख रहा है, जैसे प्यार से कोई अपने से छोटे के प्रति व्यक्त करता है। मालूम हो कि दो महीना पहले नवंबर के पहले सप्ताह में आलिया भट्ट मां बनी है। रणबीर कपूर और आलिया ने फोटो भी सोशल मीडिया में शेयर किया था। इसीलिए शाहरुख ने छोटी अम्मा कहा। फिर प्यार से लोग अपने से छोटे को अम्मा भी कहते हैं। कभी दादी भी कहते हैं। … अरे ये तो मेरी दादी है। शाहरुख और आलिया के ट्वीट को तीन घंटे में चार लाख लोग देख चुके हैं। हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

मालूम हो कि शाहरुख की फिल्म पठान के खिलाफ बहिष्कार तक का नारा दिया गया। इसके गाने का विरोध हुआ। सेंसर बोर्ड ने गाने में बदलाव का भी आदेश दिया। लेकिन कुछ ही दिनों में सारे विवाद ठंडे पर गए, जबकि अभी फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है। जिन लोगों ने फिल्म के खिलाफ प्रचार किया, उनके विरोध को भी शाहरुख ने अपने पक्ष में इस्तेमाल कर लिया।

वायरल वीडियो को बिहार पुलिस ने बताया फर्जी, पत्रकारों से की अपील