एडी सिंह की गिरफ्तारी पर बोला राजद, ब्रह्मर्षि विरोधी हैं नीतीश

एडी सिंह की गिरफ्तारी पर बोला राजद, ब्रह्मर्षि विरोधी हैं नीतीश

राज्यसभा सदस्य एडी सिंह की गिरफ्तारी पर राजद ने कड़ा रुख दिखाया है। पार्टी ने गिरफ्तारी पर कहा, जदयू-भाजपा सरकार ब्रह्मर्षि समाज को देखना नहीं चाहती।

राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने थोड़ी देर पहले वीडियाो जारी करके पार्टी के राज्यसभा सदस्य एडी सिंह गिरफ्तारी का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने गिरफ्तारी को राजनीतिक बदले की कार्रवाई बताया और कहा कि जदयू और भाजपा ब्रह्मर्षि समाज के विरोधी हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि जदयू-भाजपा भूमिहार समाज को कठपुतली बनाकर रखना चाहती है। इस समाज का कोई व्यक्ति जैसे ही किसी दूसरे दल में जाता है, जदयू-भाजपा को चिढ़ होने लगती है। एडी सिंह का परिवार प्रतिष्ठित परिवार है। परिवार के लोग बिजनेस में हैं। किस बिजनेसमैन को जीएसटी आदि का नोटिस नहीं आता। लेकिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। यह लोकतंत्र के लिए घातक है।

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि पूरी पार्टी एडी सिंह के साथ खड़ी है। मालूम हो कि ईडी की टीम ने बुधवार की देर रात एडी सिंह को गिरफ्तार किया। उनके घर पर ईडी की टीम ने काफी देर तक खोजबीन की, लेकिन अबतक विस्ृत जानकारी नहीं मिल पाई है।

एडी सिंह ने पिछले साल ही राजद ज्वाइन किया था। इसके बाद उन्हें मार्च में ही राज्यसभा सदस्य चुना गया। एडी सिंह का पूरा नाम अमरेंद्र धारी सिंह है। वे भूमिहार समाज से आते हैं। पार्टी का कहना है कि दिल्ली की मोदी सरकार देशभर के विरोधी नेताओं को परेशान करने में लगी है। प. बंगाल में ममता बनर्जी के मंत्रियों को जेल भेज दिया गया, जबकि उसी केस में सुवेंदु अधिकारी से पूछताछ तक नहीं की गई।

विकास में नीचे से फर्स्ट आया बिहार, तेजस्वी बोले, बधाई नीतीश जी

एडी सिंह की गिरफ्तारी को राजद की कोरोना काल में बढ़ी सक्रियता से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हाल में अस्पतालों की बदहाली को राजद ने बड़ा मुद्दा बनाया है। जदयू-भाजपा राजद को उलझाना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*