आदापुर : मारपीट के 3 फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आदापुर : मारपीट के 3 फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव से मारपीट के तीन वारंटियों को आदापुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव से मारपीट के वारंटी को आदापुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मारपीट के मुकदमा दर्ज वारंटी अभियुक्त को आदापुर थाना पुलिस ने माननीय न्यायालय के वारंट पर छापामारी का गिरफ्तार किया है। मारपीट के मुकदमा दर्ज अभियुक्त न्यायालय में हाजिर नहीं होने के कारण माननीय न्यायालय ने तीनों अभियुक्तों के ऊपर वारंट जारी किया है। मारपीट का मुकदमा दर्ज अभियुक्त स्वर्गीय विष्णु पासवान के पुत्र आमिर पासवान उम्र पचासी वर्ष साकिन आंध्रा तथा स्वर्गीय वीरा पासवान के पुत्र बुने लाल पासवान उम्र 50 वर्ष साकिन आंध्रा दोनों थाना आदापुर जिला पूर्वी चंपारण का निवासी है।
स्वर्गीय गगन देव ठाकुर के पुत्र रामाकांत ठाकुर उम्र 70 वर्ष साकिन बिशुन पुरवा थाना आदापुर जिला पूर्वी चंपारण का निवासी है आपसी विवाद में मारपीट हुई थी। मारपीट के आरोपी पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

तब से ही आरोपी फरार थे। माननीय न्यायालय ने वारंट जारी कर दिया है। वारंट जारी के आधार पर आदापुर थाना पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों अभियुक्त को अग्रिम कार्रवाई करते हुए आदापुर थाना पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसकी जानकारी आदापुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने दी है।

स्तालिन-गहलौत ने राहुल को सौंपा तिरंगा, शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*