ADG गंगवार की अपील, 21391 पदों पर बहाली, आगे आएं युवा

ADG गंगवार की अपील, 21391 पदों पर बहाली, आगे आएं युवा। अपर पुलिस महानिदेशक ( मुख्यालय) जितेंद्र सिंह गंगवार बोले बिहार पुलिस ज्वाइन करें नौजवान।

बिहार के अपर पुलिस महानिदेशक ( मुख्यालय) जितेंद्र सिंह गंगवार ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य के युवाओं से बिहार पुलिस ज्वाइन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि 21391 पदों पर बहाली हो रही है। बिहार पुलिस ज्वाइन करने के लिए 20 जुलाई आवेदन की अंतिम तिथि है।

बिहार के गृह विभाग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके प्रदेश के युवाओं से कहा है कि वे बिहार पुलिस ज्वाइन करके राज्य और देश की सेवा में आगे आएं। विज्ञप्ति में कहा गया है कि जैसा कि आप सभी को पूर्व से विदित है पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप सभी के साथ यह सूचना साझा की गई है। बिहार पुलिस के सिपाही संवर्ग (सामान्य और सशस्त्र) में विभिन्न जिलों, बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बल की वाहनियों एवं अन्य इकाइयों में सिपाही पद वेतनमान लेवल 3, 21700 रुपए से 69, 100 रुपए पर 21391 पदों पर नियुक्ति हेतु विज्ञापन जारी किया गया है।

इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया दिनांक 26 जून से प्रारंभ हुई है। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 20 जुलाई है। राज्य के योग्य युवाओं से अपील है कि अब समय कम बच रहा है। यदि बिहार पुलिस ज्वाइन करके राज्य तथा देश की सेवा करना चाहते हैं, अपना भविष्य उज्जवल तथा बनाना चाहते हैं तो निर्धारित तिथि 20 जुलाई से पहले आवेदन करें।

आवेदन भर्ती की विस्तृत जानकारी के लिए ww.csbc.bih.nic.in पर जाएं और दिए गए निर्देशों के अनुसार उपरोक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें।

Rahul की सजा हाईकोर्ट ने रखी बरकरार, टिप्पणी पर लोग चौंके

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420