आदिवासी युवती पर अत्याचार ढानेवाली नेता को BJP ने सस्पेंड किया

आदिवासी युवती पर अत्याचार ढानेवाली नेता को BJP ने सस्पेंड किया

भाजपा की महिला नेता और बेटी बचाओ अभियान की प्रदेश संयोजक ने आदिवासी युवती पर रौंगटे खड़े कर देनेवाला भयानक अत्याचार किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को राष्ट्र को संबोधित करते हुए नारी सम्मान पर बहुत कुछ कहा। लेकिन उसी दिन बिलकिस बानो गैंगरेप के दोषियों की सजा माफ कर दी गई। रेप और हत्या के अपराधियों को माला पहनाई गई। आरती उतारी गई। अब झारखंड में भाजपा की एक राष्ट्रीय महिला नेता चर्चा में हैं। उनके घर में काम करनेवाली आदिवासी युवती अस्पताल में है। उस युवती ने भाजपा नेता पर जो आरोप लगाए हैं, वह बहुत भयानक हैं। भाजपा की महिला नेता का नाम है सीमा पात्रा। पात्रा भाजपा की महिला शाखा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य हैं। वह बेटी बचाओ अभियान की झारखंड संयोजक भी हैं। हंगमा बढ़ा, तो भाजपा नेतृत्व ने अपनी महिला नेता को पार्टी से निलंबित कर दिया है। लेकिन क्या यह काफी है? लोग पूछ रहे हैं कि आदिवासी महिला पर अत्याचार करनेवाली नेता की गिरफ्तारी कब होगी?

पीडिता दिव्यांग है। उसके कई वीडियो वायरल हैं, जिनमें वह बता रही है कि किस प्रकार उसे गर्म तवे और रॉड से दागा गया। यही नहीं उसे पेशाब पीने पर मजबूर किया गया। जीभ से फर्श साफ कराई गई।

सोशल मीडिया में लगातार लोग भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जो भाजपा दुमका की युवती को जिंदा जला देने के मामले में आगबबूला है, वही भाजपा आदिवासी दिव्यांग युवती पर अत्याचार के मामले पर चुप है। लेखक अशोक कुमार पांडेय ने लिखा-झारखंड की उस भाजपा नेता और आईएएस पत्नी का अपनी सेविका के प्रति कृत्य देखकर रूह कांप गई। पिशाच भी शर्मा जाए यह देखकर और इस घर के लोग यह सब करते रहे, इसमें शामिल रहे! दुनिया की कोई भी सज़ा कम है इस हैवान के लिए।

हर जिले में बनेगा मॉडल स्कूल, क्या है महागठबंधन का प्लान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*