ADM की पिटाई से घायल अभ्यर्थी का इलाज कराएंगे तेजस्वी

ADM की पिटाई से घायल अभ्यर्थी का इलाज कराएंगे तेजस्वी

पटना में ADM की बर्बर पिटाई से घायल अनीसुर्रहमान दरभंगा के अपने टूटे-फूटे घर में बिना उचित इलाज के पड़े हैं। तेजस्वी ने कहा, इलाज कराएगी सरकार।

पटना में एडीएम केके सिंह ने जिस तरह जान-बूझ कर शिक्षक अभ्यर्थी को बुरी तरह पीटा, उससे देश वाकिफ हो चुका है। महागठबंधन सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने घटना के तुरत बाद डीएम को फोन किया और डीएम ने जांच बैठा दी। तेजस्वी यादव ने कहा कि उस एडीएम के खिलाफ कार्रवाई होगी। अब आज एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें घायल अनीसुर्रहमान अपने टूटे-फूटे घर में घायल पड़े दिख रहे हैं। घर भी आधा-अधूरा बना है। एक तरफ प्लास्टिक टंगी है, जो की कमजोर माली हालत को बयां कर रही है। बूढ़े मां-बाप परेशान दिख रहे हैं। उनके सिर के घाव से अब भी खून बह रहा है। यह वीडियो देख तेजस्वी यादव नेट्वीट किया कि उनका पता भेजिए। सरकार इलाज कराएगी। तुरत ही कई लोगों ने अनीसुर्रहमान का पता ट्वीट करके बता दिया।

अनीसुर्रहमान दरभंगा जिले के बेनीपुर प्रखंड के बहेरा गांव के रहनेवाले हैं। लोगों ने उनका मोबाइल नंबर भी दिया है। उन्होंने सीटीईटी 2021 में पास किया है। ये है घायल अनीसुर्रहमान की हालत बयां करता वीडियो-

संघर्षशील शिक्षक संघ ने तेजस्वी यादव की पहल का स्वागत करते हुए लिखा-आदरणीय @yadavtejashwi एक नई परिपाटी शुरू करने के लिए धन्यवाद। ये ही वो छात्र है जो बहुत तकलीफ अवस्था में है। कृपया संपर्क कर इन्हें मदद देकर कुछ तकलीफ दूर किया जाए। शिक्षक संघ ने अनीसुर्रहमान का डिटेल तेजस्वी यादव को भेजा है।

इलाज कराने की अपील के साथ ट्वीट करने पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया-अवश्य। कृपया इनका contact details तुरंत दिजीए। हम भी पता करवाते है। व्यस्तता के कारण अभी देखा है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा-संवेदनशीलता का उत्कृष्ट उदाहरण।

बिलकिस मामले में SC पहुंची महुआ, कप्पन के सहयोगी को बेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*