Aljazeera का बड़ा खुलासा, पर देश में कोई हंगामा क्यों नहीं

Aljazeera ने बता दिया राहुल को बदनाम करने के पीछे किसका पैसा

Aljazeera ने बड़ा खुलासा किया। उसने खोजी रिपोर्ट में बता दिया कि राहुल गांधी को बदनाम करने के पीछे देश के सबसे अमीर आदमी का पैसा लगा है।

आज अलजजीरा की एक रिपोर्ट की खूब चर्चा है। इस खोजी रिपोर्ट में इसने बताया है कि किस प्रकार रिलायंस का पैसा राहुल गांधी को बदनाम करने के लिए लगा। इस रिपोर्ट पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है, लेकिन दूसरे विपक्षी दल चुप हैं। कांग्रेस ने भी अबतक सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया ही दी है, कोई बड़ा कदम नहीं उठाया है।

वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने कहा- देखिए किस प्रकार रिलायंस के पैसे फेसबुक पर भाजपा का प्रचार किया जाता है। कानूनी छिद्र और नियमों का खास इस्तेमाल के जरिये रिलायंस कंपनी भाजपा को चुनाव में फायदा पहुंचाने के लिए करोड़ों रुपए देती है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा-रिलायंस जियो के आर्थिक सहयोग से-भाजपा नेता के परिजन की कम्पनी ने फर्जी खबरों से राहुल गांधी को बदनाम और भाजपा के समर्थन में फ़ेसबुक पर खूब पैसा खर्चा। देश का सबसे अमीर आदमी इस तरह और अपने चैनलों के माध्यम से लोकतंत्र की हत्या क्यों कर रहा है?

लेखक अरुणेश तेवातिया ने लिखा-देश हाईजैक हो चुका है। कब तक इन चोरो से सवाल करोगे ये कोई जबाब नही देगे। इनसे योजनाबद्ध तरीके से कई मोर्चो पर लडना पडेगा। पहले ही बहुत देर हो चुकी अब ओर देर हानिकारक है। बाकी आप लोगो की मर्जी।

कांग्रेस के गौरव पांधी ने लिखा- कोई आश्चर्य नहीं। जियो फेक न्यूज के लिए पैसा देता है, जिससे विपक्ष पर हमला होता है और भाजपा की जय-जय की जाती है। वे फेसबुक को विज्ञापन देते हैं। इस खेल में भाजपा नेता शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कांग्रेस नेताओं पर भी सवाल उठाए हैं कि देखिए कांग्रेस के कितने कम नेता पार्टी और राहुल गांधी को बदनाम करने के विरुद्ध बोल रहे हैं। साफ है उनका मालिक कौन है।

कभी विधायकों पर चले थे लात-घूंसे, अब विस अध्यक्ष पर भड़के CM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*