अमित शाह की रैली में हजारों समर्थकों संग शामिल हुए एपी पाठक, मंच भी साझा किया

अमित शाह की रैली में हजारों समर्थकों संग शामिल हुए एपी पाठक, मंच भी साझा किया। हैलीपैड से रैली के मंच तक अमित शाह के साथ रहे पाठक।

पूर्व एडीजी, भारत सरकार और भाजपा नेता एपी पाठक सैंकड़ों गाड़ियों और हजारों समर्थकों के साथ देश के गृह मंत्री अमित शाह जी के मुजफ्फरपुर रैली में शामिल हुए और देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को सम्मानित भी किया। सुबह में सैकड़ों गाड़ियों और हजारों समर्थकों के साथ जब एपी पाठक का काफिला मुजफ्फरपुर के लिए निकला तो उसका रौनक देखते ही बनता था। वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों से युवाओं, पिछड़ों, दलितों, थरुहट की महिलाओं को एकत्र किया गया था।

साथ ही भाजपा नेता एपी पाठक ने अमित शाह को हेलीपैड से आने पर उनका स्वागत किया और मंच भी साझा किया। फिर कार्यक्रम समाप्ति के बाद गृहमंत्री को हेलीपैड पर साथ उनको छोड़ने भी गए। ये है हमारे पूर्व एडीजी, और भाजपा नेता एपी पाठक की मेहनत और सकारात्मक राजनीति का परिणाम कि देश के गृहमंत्री भी एपी पाठक को मुस्कराकर उनका हौसला अफजाई किया।

संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता एपी पाठक ने बताया कि महागठबंधन की सरकार समाज को बांटना चाहती है। युवाओं की चिंता उन्हें नहीं हैं। केवल राजनीतिक फायदे के लिए महागठबंधन ने जातिगत सर्वे किया जिसका कोई विकास से औचित्य और संबद्धता नहीं है। कार्यक्रम स्थल पर एक चैनल को दिए इंटरव्यू में भाजपा नेता एपी पाठक ने बताया कि वीरों की नगरी मुजफ्फरपुर में देश के गृहमंत्री ने मुजफ्फरपुर और बिहार के लोगों का मान बढ़ाया है। इतना ही नहीं उन्होंने बिहार के लोगों से पूरे 40 लोकसभा सीट पर कमल खिलवाने का लोगों से अपिल भी किया।
आपको ज्ञात हो कि भाजपा नेता एपी पाठक ने देश के गृहमंत्री के रैली को सफल बनाने हेतु अपने चंपारण में सैकड़ों छोटे छोटे कार्यक्रम किया और लगातार जनसंपर्क अभियान कर रैली में जाने हेतु लोगों को प्रेरित किया।
साथ ही लोगों को खुद मिलकर आमंत्रण भी दिया।
अंततः भाजपा नेता एपी पाठक की मेहनत रंग लाई जहां देश के गृहमंत्री का कार्यक्रम भी सफल हुआ और भाजपा नेता एपी पाठक को रैली के मंच पर सभी विशिष्ट नेताओं से मिलने का सुअवसर भी प्राप्त हुआ।

नीतीश ने आरक्षण कोटा 50 से बढ़ाकर 65 % करने का किया प्रस्ताव

By Editor