वाल्मिकीनगर के चौराहों पर हो पेय जल की व्यवस्था: AP Pathakवाल्मिकीनगर के चौराहों पर हो पेय जल की व्यवस्था: AP Pathak

वाल्मिकीनगर के चौराहों पर हो पेय जल की व्यवस्था: AP Pathak

भाजपा नेता और पुर्व एडीजी भारत सरकार एपी पाठक जी वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क अभियान पर हैं।जहां वो जनता के बीच सीधे संवाद स्थापित कर लोगों की समस्याएं सुन रहें है और उसका निराकरण कर रहें हैं.

साथ ही मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बता रहें है और लाभार्थियों से संवाद स्थापित कर रहे है।

इसी कड़ी में सिकटा, गौनाहा आदि का उन्होंने दौरा किया जहां लोगों ने पेयजल समस्या के बारे में उनसे बात की। लोगों ने बताया कि जल श्रोत सुख गये हैं और जमीन के पानी का लेयर भी बहुत अंदर चला गया है जिससे पानी सही रूप में निकल नही पाता. कई जगहों पर तो पानी साफ भी नहीं है जिससे काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है । इस संदर्भ में भाजपा नेता एपी पाठक ने नरकटियागंज के अनुमंडल पदाधिकारी से बात कर समस्या समाधान करने हेतु निवेदन किया।

आपको बताते चलें कि एपी पाठक का काफिला जहां जहां गया वहां के रास्ते , चौक चौराहों और सार्वजनिक दफ्तरों पर चलते राहगीरों की समस्याओं से एपी पाठक अवगत हुए। उन्होंने मिडिया से बताया कि जैसे बेत्तिया लोकसभा क्षेत्र के अंदर चौक चौराहों और दफ्तरों पर पेयजल की व्यवस्था है वैसे ही वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के अंदर राहगीरों और आम नागरिकों के लिए शुद्ध और शीतल पेयजल की व्यवस्था होनी चाहिए जिससे इस भीषण गर्मी से बचा जा सके। साथ ही भाजपा नेता एपी पाठक ने अपने बाबु धाम ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि ट्रस्ट के बैनर तले रामनगर, लौरिया, नरकटियागंज,थरुहट और दोन के क्षेत्रों में मुख्य जगहों पर शीतल पेयजल की अविलंब व्यवस्था किया जाए जिससे लोगों को इस गर्मी से निजात मिल सकें।

आपको बताते चलें कि एपी पाठक जी पिछले डेढ़ दशकों से वाल्मिकीनगर लोकसभा के लोगों की सेवा अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से करते आ रहे है।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420