BJP नेता एपी पाठक ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क के दौरान शादियों में की शिरकत

BJP नेता एपी पाठक ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क के दौरान शादियों में की शिरकत

BJP नेता एपी पाठक ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क के दौरान शादियों में की शिरकत। क्षेत्र में लोगों की समस्याओं का कर रहे समाधान।

भाजपा नेता तथा पूर्व एडीजी भारत सरकार एपी पाठक अपने संसदीय क्षेत्र वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं, जहां वो लोगों के बीच जाकर उनकी समस्या समाधान करते हैं और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की नीतियों और विकासपरक योजनाओं को लोगों के बीच प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी क्रम में वो शादियों और उत्सवों में शामिल हुए। बगहा के रतनमाला निवासी श्री विजय पांडेय जी के सुपुत्र के तिलक समारोह में शामिल हुए उनके सुपुत्र को मंगलकामना प्रस्तुत की।

साथ ही अहिरवलिया लगुनाहा के मुखिया शाही जी के घर प्रीतिभोज में शामिल हुए और सकल परिवार के लिए मंगल की कामना की। साथ ही वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के अन्य जगहों और कार्यक्रम स्थलों पर जाकर लोगों से मिलन जुलन किए।

अगले दिन अपने दरवाजे पर सैकड़ों लोगों की समस्या सुने और उसका समाधान किया। प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा हाल ही में चलाए गए रूफ टॉप सोलर योजना के बारे में लोगों को बताए और उसका लाभ लेने को प्रेरित किया। भाजपा नेता एपी पाठक युवाओं से मिले और उनका कैरियर काउंसलिंग किया।

आपको बताते चले कि भाजपा नेता तथा पूर्व एडीजी एपी पाठक विगत डेढ़ दशकों से अधिक समय से वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लोगों की समस्या सुनते थे और उनकी समस्याओं का समाधान करते थे। साथ ही इंफ्रास्ट्रक्चर, सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य और महिलाओं के स्वावलंबन के लिए लगातार काम किए। हजारों युवाओं को रोजगार दिए और कोरोना काल में बहुत काम किए।

संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता तथा पुर्व एडीजी एपी पाठक ने कहा कि चंपारण और वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए वो आजीवन पर्यंत कोशिश करेंगे।

झारखंड में अब 125 यूनिट बिजली फ्री, बिहार में क्या होगा?