पूर्व नौकरशाह तथा बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक पिछले दो सप्ताह से अपने चंपारण दौरे पर हैं। जहां वो लगातार जनता के बीच मिलन जुलन कार्यक्रम कर रहे थे। 25 मई को चंपारण के रामनगर के बडगो मतदान केंद्र पर अपने बाबु धाम ट्रस्ट के अधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के संग वोट दिया।

हर विधानसभा में जाना और जनता की समस्याओं को सुनना और फिर उनकी समस्याओं का समाधान करना यही एपी पाठक की दैनिक दिनचर्या होती थी। इस बीच युवाओं को मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने हेतु उन्हें एपी पाठक प्रेरित करते थे। उन्होंने युवाओं के बीच सेक्टर मीटिंग करते हुए उन्हें राष्ट्र और देश के गौरव को आगे बढ़ाने और उन्हें अपने कंधे पर सामाजिक जिम्मेदारी लेने हेतु भी मोटिवेट किया। महिलाओं के बीच महिला सशक्तिकरण और उनके स्वावलंबन की बात करते हुए उन्हें बूथ पर पहले सत्र में ही वोट करने की अपील किया।

—————-

राहुल-तेजस्वी ने जमा दिया, एक दिन में साथ-साथ 3 सभाएं

———————

एपी पाठक ने किसानों के बीच उनको खाद ,पानी और बिजली की निर्बाध आपूर्ति पर बात करते हुए उनकी जो भी थोड़ी समस्याएं निकल कर आई उसको अपने स्तर से समाधान करने की बात किया। रोजगार , शिक्षा, सुरक्षा , भयमुक्त समाज और राष्ट्रवाद को परखते हुए एपी पाठक ने मत देने का सलाह लोगों के बीच किया। अपने बाबु धाम ट्रस्ट के सैकडों कार्यकताओं के साथ डेली माइक्रोप्लान के साथ चुनाव में घूम घूमकर एपी पाठक ने मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने हेतु अपील किया।

क्या हाल बना लिया नीतीश ने, गृह जिले में 500 लोग भी नहीं जुटे

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420