आषाढ़ की उमस में कांग्रेसी दिखा रहे तेवर, निकाली साइकिल यात्रा

आषाढ़ की उमस में कांग्रेसी दिखा रहे तेवर, निकाली साइकिल यात्रा

युवा कांग्रेस का तेवर बिल्कुल नेया है। महंगाई के खिलाफ कार्यकर्ता गांव-गांव में साइकिल यात्रा निकाल रहे हैं। कार्यकर्ता पार्टी को नई इमेज दे रहे हैं।

पटना के ग्रामीण क्षेत्र में महंगाई के खिलाफ साइकिल यात्रा निकालते युवा कांग्रेस कार्यकर्ता

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ बिहार के हर जिले में साइकिल यात्रा निकाल रहे हैं। युवा कार्यकर्ताओं के अभियान से पार्टी को बिल्कुल नई इमेज मिल रही है।

कांग्रेस को लेकर लोगों की यह आलोचना थी कि पार्टी विपक्ष में रहकर भी सत्ताधारी दल की तरह काम करती है। अब युवा कांग्रेस कार्यकर्ता जिस तरह बिहार के गांवों तक पहुंच रहे हैं, आषाढ़ की उमसभरी गर्मी में साइकिल से लंबी-लंबी यात्रा कर रहे हैं, छोटी-छोटी सभाएं कर रहे हैं, इससे पार्टी के प्रति वह आलोचना बंद हो गई है।

इसी साल बिहार प्रभारी भक्तचरण दास ने बिहार के हर जिले में पदयात्रा की थी। उनका मकसद संगठन को नीचे तक सक्रिय करना था। चार महीने बाद भक्तचरण दास का वह प्रयास अब नए रूप में सामने दिख रहा है।

युवा कांग्रेस की साइकिल यात्रा में बिहार और त्रिपुरा के प्रभारी राजेश कुमार सन्नी और प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल भी शामिल हैं। दोनों नेता लगातार साइकिल चलाकर लोगों तक कांग्रेस की बात पहुंचा रहे हैं। गुंजन पटेल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट शेयर किया है-महंगाई पर सरकार से एक सीधा सवाल ‘आप इधर-उधर की बात न करें, ये बताएं कि ये लूट बंद कब होगी।’ रसोई का बजट, खेत की लागत, ढुलाई का खर्च बढ़ने से समाज का हर वर्ग परेशान है और जनता को राहत मिलने तक कांग्रेस पार्टी का सड़कों पर संघर्ष जारी रहेगा।

आज युवा कांग्रेस ने ट्वीट किया-बढ़ती महंगाई के खिलाफ हुंकार भरते हुए आज पटना ग्रामीण युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बिट्टू यादव जी के नेतृत्व में @IYCBihar के अध्यक्ष @GunjanINC जी के उपस्थिति में तीन दिवसीय साइकिल यात्रा के दौरान टांगा चलाकर हमनें विरोध प्रदर्शन किया।

RCP ने कहा था कोई पेंच नहीं, फिर अकेले क्यों बने मंत्री

सीतामढ़ी युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में युवकों ने साइकिल मार्च निकाला।

योगी ट्रैप में नहीं फंस रहे मुसलमान, बर्क ने क्या कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*