अयोध्या DM ने फिर मारी पलटी, भगवा से हरा, अब किया लाल

अयोध्या DM ने फिर मारी पलटी, भगवा से हरा, अब किया लाल

अभी दस मार्च में हफ्ता भर देर है, पर अभी से यूपी का रंग बदलने लगा है। भगवाधारी अब लाल होने लगे हैं। अयोध्या के जिलाधिकारी ने अपने बोर्ड का रंग फिर बदला।

अयोध्या पर सबकी नजर है। यह भाजपा -संघ की हिंदुत्व राजनीति का केंद्र है। यहां कल तक सबकुछ भगवा रंग में रंगा था, लेकिन हवा बदलती देख अब अधिकारी रंग बदलने लगे हैं। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बीच जमीन घोटाले के आरोप लगे हैं। एक डीएम का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हत्या के बाद मृतक की पत्नी को एफआईआर दर्ज नहीं करने का दबाव बना रहे थे। ऐसे कई डीएम हैं, जिन पर गंभीर आरोप लगे। ऐसे सारे अधिकारी आजकल परेशान हैं।

अयोध्या के जिलाधिकारी ने अपने आवास के बाहर लगे भगवा बोर्ड को कल हटा दिया था। उन्होंने उसकी जगह हरा बोर्ड लगाया। अब 24 घंटे भी नहीं बीता कि उन्होंने फिर रंग बदल दिया। अब हरे बोर्ड की जगह लाल रंग का बोर्ड लगा दिया गया है। मालूम हो कि सपा का रंग लाल है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी चुनाव की एक रैली में लाल रंग पर तंज कसते हुए इसे खतरे का रंग बताया था, लेकिन लगता है अब उनकी बात को अधिकारी ही महत्व नहीं दे रहे और अपने बोर्ड का रंग लाल कर रहे हैं।

4पीएम सांध्य अखबार और यू-ट्यूब चैनल के प्रधान संपादक संजय शर्मा ने लिखा-4 PM के विडियो से देश भर में जब फ़ज़ीहत हो गयी डीएम साहब की तो भगवा से हरा हुआ बोर्ड आज फिर लाल कर दिया गया ! ग़ज़ब नमूने हो गये है यूपी के आईएएस अफ़सर ! एकदम शर्म नहीं बची इनको !

इस लाल रंग के बोर्ड की चर्चा तुरत पूरे यूपी में फैल गई है। सोशल मीडिया पर लोग चटखारे ले कर कमेंट कर रहे हैं। इस भाजपा के सत्ता से बाहर होने के प्रमाण के बतौर देखा जा रहा है।

किसी माई के लाल में दम नहीं… तेजस्वी का वीडियो देश में वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*