किसी माई के लाल में दम नहीं… तेजस्वी का वीडियो देश में वायरल

किसी माई के लाल में दम नहीं… तेजस्वी का वीडियो देश में वायरल

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने विधानसभा में भाजपा-जदयू सरकार को धो दिया। उनका एक वीडियो पूरे देश में हुआ वायरल। किसी माई के लाल में दम नहीं…।

आज बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव ने संघ-भाजपा पर हमला करते हुए ऐसा भाषण दिया कि पूरे देश में हो रही चर्चा। उन्होंने भाजपा विधायक के उस बयान पर जमकर हमला बोला, जिसमें भाजपा विधायक ने कहा था कि भारत के मुसलमानों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए या अगर वे भारत में रहेंगे, तो उनका वोटिंग राइट समाप्त कर देना चाहिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी माई के लाल में इतना दम नहीं कि मुसलमानों के हक को छिन सके।

उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा विधायक इस तरह की बात कह रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुप हैं। तेजस्वी के इस भाषण का वीडियो आज देशभर में वायरल हो गया। देश के प्रतिष्ठित पत्रकार, बुद्धिजीवी और नेता तेजस्वी के भाषण को शेयर कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

पत्रकार रोहिणी सिंह ने लिखा-नीतीश जी के एक विधायक ने कहा मुसलमानो के वोटिंग राइट्स ले लो। इस देश की आज़ादी के लिए सब लोगों ने क़ुर्बानी दी- हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई। बस RSS ने नहीं दी। किसी के माई के लाल में दम नहीं जो मुसलमान भाइयों से उनका अधिकार छीन सके”

द वायर की पत्रकार आरफा खानम शेरवानी ने कहा-किसी माई के लाल में दम नहीं जो मुसलमान भाइयों से उनका अधिकार छीन सके” लालू यादव के बेटे हैं ये। लालू जी की धर्मनिरपेक्ष परवरिश तेजस्वी के ख़ून में हैं।

न्यूजक्लिक के पत्रकार वसीम अकरम त्यागी ने कहा-कुछ रोज़ पहले बिहार भाजपा के एक विधायक ने मुसलमानों से मताधिकार छीनने की मांग की थी। उसी पर आज @yadavtejashwi ने सदन में कहा कि “किसी माई के लाल में दम नहीं जो मुसलमान भाइयों से मताधिकार छीन ले!”

लेखक जैनब सिकंद ने कहा-Bihar ke Laal @yadavtejashwi minces no words !! “किसी माई के लाल में दम नहीं जो मुसलमान भाइयों से मताधिकार छीन ले”। पत्रकार श्याम मीरा सिंह ने कहा- मुस्लिमों के वोटिंग राइट छीनने’ की कहने वाले बिहार BJP के MLA पर, @yadavtejashwi ने सदन में कहा- “ऐसे तो भाजपा के शाहनवाज़ हुसैन का भी वोटिंग अधिकार छिन जाएगा. ‘ये बिहार है यहाँ आडवाणी के रथ को रोका गया था, किसी के माई के लाल में दम नहीं है जो मुस्लिमों के वोटिंग राइट को छीन ले’

यूक्रेन पर हमला : पद्मश्री आचार्य चंदना ने कहा युद्ध नहीं, मैत्री चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*