बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक का चंपारण दौरा 20 अप्रैल से

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक का चंपारण दौरा 20 अप्रैल से

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक 20 अप्रैल को चंपारण पहुंचेंगे। उसके बाद वे लगातार जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा।

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक दिनांक 20/04/2022 को वायुमार्ग से दिल्ली से चलकर उसी दिन गोरखपुर पहुंचेंगे। फिर गोरखपुर से सड़क मार्ग से अपने मातृभूमि बड़गो जाएंगे।

21/04 को अपने गांव में ट्रस्ट कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और ग्रामीणों की समस्याओं को सुनेंगे एवम उसका निराकरण करेंगे।

22/04/2022 को दिन में गौनाहा प्रखंड के महुई पंचायत निवासी वीर शहीद दिवाकर महतों के घर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। साथ ही गौनाहा ,और नरकटियागंज में लोगों के बीच मिलन जुलन कार्यक्रम करेंगे। 22/04 को ही संध्या में माननीय राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र दुबे के भगिनी की शादी में शामिल हो वर वधु को आशीर्वाद देंगे। साथ ही ट्रस्ट कार्यकर्त्ता अमीश मिश्रा के भाई की शादी में मुडली पिपरा में रात्रि में भाग लेंगे एवम वर वधु को आशीर्वाद देंगे।

22/04 को ही अभिषेक पाठक की शादी में रामनगर अन्तर्गत पचरुखिया में भाग लेंगे और वर-वधु को आशीर्वाद एवम शुभकामनाएं देंगे।

दिनांक 23/04/2022 को दिन में बाबु धाम ट्रस्ट के कार्यक्रम में लौरिया और बगहा में भाग लेंगे एवम लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम करेंगे। साथ ही बाबु धाम ट्रस्ट शिक्षण संस्थान एवम यूनियन ऑफिस रामनगर में संध्या में रमजान के पावन अवसर पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करेंगे जिसमे सैंकड़ों रोजेदार को आमंत्रित कर सफल इफ्तार पार्टी का आयोजन बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा किया जाएगा।

24/04 को हरनाटांड़ के मटियरिया उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रांगण में नारायणी प्रेस क्लब के कार्यक्रम में सुबह 10 बजे राज्यसभा सांसद और वाल्मीकीनगर विधायक के साथ मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे और उसी दिन दिल्ली को प्रस्थान करेंगे।

SaatRang : हिंसा की शक्ति से बड़ी है अहिंसा और मैत्री की शक्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*