बलात्कार की धमकी देनेवाले भगवाधारी के खिलाफ फूटा गुस्सा

बलात्कार की धमकी देनेवाले भगवाधारी के खिलाफ फूटा गुस्सा

माइक लगाकर और पुलिस की उपस्थिति में खास समुदाय की महिलाओं को बलात्कार की धमकी देनेवाले भगवाधारी के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा।

उत्तर प्रदेश का एक वीडियो वायरल है, जिसमें एक भगवाधारी खुलेआम एक खास समुदाय की औरतों को बलात्कार की धमकी दे रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोग पूछ रहे हैं कि अब तक इसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा? ये है वीडियो-

कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- खुलेआम मुस्लिम औरतों का बलात्कार करूँगा- यह कहा था इस आदमी ने। हमारे संतों के वस्त्रों का मखौल उड़ा रहा यह व्यभिचारी। मामला तूल पकड़ा तो हेकड़ी लुप्त, अब दिक़्क़त है विडीओ ट्वीट करने वाले से? हमारे धर्म को दूषित करने वाला दे रहा है मानवता की दुहाई। हवालात में है तुम्हारी जगह।

फिल्म निर्माता और सामाजिक-राजनीतिक मामलों में बेबाक राय रखनेवाले विनोद कापरी ने कहा-बलात्कार की धमकी देने वाला ये वीभत्स, घिनौना, विद्रूप, विकृत भगवाधारी कब गिरफ़्तार होगा। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा-ये शख्स सरेआम महिलाओं का बलात्कार करने की बातें कर रहा है। समाज में जिस प्रकार धर्म के नाम पर ज़हर घोला जा रहा है ये हमारे देश के लिए बहुत ही खतरनाक है। @Uppolice तुरंत इस आदमी को अर्रेस्ट कर सज़ा दिलाए! स्वाति मिश्रा ने लिखा-मस्जिद के सामने पुलिस की मौजूदगी में भगवा वेश में एक महंत मुस्लिम महिलाओं के रेप की धमकी दे रहा है. नई उमर के लड़के इस धमकी के साथ जयश्री राम के नारे लगा रहे हैं. सरकार पढ़ाई और रोजगार की चिंता करे भी तो क्यों?

सोशल मीडिया में महंगाई समर्थक भक्त इस धर्मांध भगवाधारी के पक्ष में उतर आए हैं। यह शर्मनाक है। क्या वे अपने घर की महिलाओं को भी अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हैं? पता नहीं, पर इतना तय है कि देश में एक ऐसी जमात आ गई है, जो क्रूर हिंसा तक का समर्थन करती है। देश को खतरा इन्हीं लोगों से है। लेकिन एक बात सुकून देनेवाली है कि देसभर से इस धर्मांध भगवाधारी की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है।

परिषद चुनाव : BJP-JDU से बहुत आगे राजद , मिले 50, 105 वोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*