BJP का आरोप, बिहार में हुआ नियुक्ति घोटाला, बदल दी टेंडर की शर्त

BJP का आरोप, बिहार में हुआ नियुक्ति घोटाला, बदल दी टेंडर की शर्त। विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने कहा सिक्योरिटी गार्ड के टेंडर में हुआ घोटाला। CBI जांच करे।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने राज्य की नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। कहा कि विधानसभा में सिक्युरिटी गार्ड के लिए टेंडर निकाला गया। पहले इसके लिए सुरक्षा राशि 72 लाख रखी गई। इसके कारण टेंडर भरने वाले नहीं आए। फिर खास एजेंसी को टेंडर देने के लिए सुरक्षा राशि को 72 लाख से घटा कर 12 लाख कर दिया गया। भाजपा ने सरकार से सवाल किया है कि सुरक्षा राशि को कम करने का अधिकार किसने दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में 50 परसेंट कमीशन की सरकार काम कर रही है। हर टेंडर में कमीशनखोरी हो रही है।

विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने शनिवार को कहा कि उन्होंने बिहार विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिख कर विस्तृत जानकारी मांगी है, ताकि सच का पता चल सके। बिहार विधानसभा की विज्ञापन संख्या एनआईटी 14-22 के माध्यम से सुरक्षा प्रहरी के लिए निविदा आमंत्रित की गई। जानकारी मिली है कि निविदा की शर्तें निविदा भरने वाली एजेंसी ने ही तैयार की है। इसकी जांच होनी चाहिए कि किसके कहने से निविदा की शर्तों में बदलाव किया गया। बदलाव का अधिकार किसने दिया।

भाजपा नेता विजय सिन्हा ने एक भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नीतीश सरकार पर हमला बोला और कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस सरासर बेईमानी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए अपना वीडियो भी जाकी किया है। हर कार्य में 50 प्रतिशत कमीशन लिया जा रहा है। हाल में उन्होंने बिहार में 1600 करोड़ रुपए के एंबुलेंस घोटाले का भी आरोप लगाया था। शनिवार को एक बार फिर उन्होंने एंबुलेंस घोटाले का सवाल उठाया। कहा कि उनके आरोप के बाद भी सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

Washington Post : BJP नेता ने हुसैन ओबामा कह मुस्लिमों पर किया हमला

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420