BJP के यादव सम्मेलन पर RJD ने कहा दूध व नींबू में एकता असंभव

BJP के यादव सम्मेलन पर RJD ने कहा दूध व नींबू में एकता असंभव। हिंदुत्व की बात करने वाली भाजपा कर रही जाति सम्मेलन। राजद ने किसे कहा पूंछकट्टा बंदर?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में कह रहे हैं कि विपक्ष जाति के नाम पर समाज को बांट रहा है, वहीं बिहार में भाजपा कल मंगलवार को यादव सम्मेलन कर रही है। नौकरशाही डॉट कॉम ने पूर्व विधायक और राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव को फोन किया और भाजपा के यादव सम्मेलन पर प्रतिक्रिया पूछी, तो उन्होंने तपाक से कहा कि दूध और नींबू में कभी एकता नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि समाज में कुछ पूंछकट्टा बंदर हैं। वे चाहते हैं कि उनकी तरह सबकी पूंछ कट जाए। लेकिन यादव समाज बंटेगा नहीं। वह एकत्र है और सर्वत्र है।

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि दूध और नींबू में कभी रिश्ता नहीं हो सकता। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुजफ्फरपुर में जो कहा उससे देशभर के लोग आहत हैं। देश के पिछड़े, अतिपिछड़े, दलितों और समाज के प्रगतिशील हिस्से के लोगों की आस्था समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता में है। उन्होंने यह भी जोड़ा कि देश में समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता को मजबूत करने के संघर्ष की रहबरी करने वाले लालू प्रसाद जी है, तेजस्वी यादव हैं और नीतीश कुमार हैं।

राजद प्रवक्ता ने आगे कहा कि समाज में कुछ पूंछकट्टा बंदर हैं। ये चाहते हैं कि यादव समाज को विखंडित करें। यादव समाज को बांट दें। लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा। दो-चार पूंछकट्टा बंदर पहले से उधर हैं। ये पूंछकट्टा बंदर पहले से समाज से कटे हुए हैं। ये चाहते हैं कि उनकी तरह सबकी पूंछ कट जाए। लेकिन आज लोग समझदार हैं। एकताबद्ध हैं। एकत्र हैं, सर्वत्र हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि यादव समाज हमेशा से कमजोर, पीड़ित के पक्ष में खड़ा होता रहा है। समाज में न्याय के लिए संघर्ष करता रहा है। धर्मनिरपेक्ष मूल्यों के लिए संघर्ष करता रहा है। यह समाज देश को कमजोर करने वाली विचारधारा के साथ कभी नहीं रहा।

छठ की तैयारी में प्रशासन, पटना DM ने गंगा घाटों का किया निरीक्षण

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420