भाजपा नेता एपी पाठक ने केंद्रीय मंत्री गडकरी को अंगवस्त्र से सम्मानित किया

भाजपा नेता एपी पाठक ने केंद्रीय मंत्री गडकरी को अंगवस्त्र से सम्मानित किया। भारतमाला परियोजना जो अरेराज होते हुए चंपारण तक आयेगी उसके लिए धन्यवाद भी दिया।

पूर्व एडीजी सह भाजपा नेता एपी पाठक पिछले दिनों देश के लोकप्रिय और कर्मठ नेता केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी से उनके आवास पर आत्मीय मुलाकात किया। उनको अंगवस्त्र से सम्मानित किया साथ ही उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

भाजपा नेता एपी पाठक और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी का संबंध बहुत ही मधुर और प्रिय है। भाजपा नेता एपी पाठक जी श्री नितिन गडकरी जी के नेतृत्व में मंत्रालय में कई वर्षों तक अधिकारी के रूप में काम किया हैं।
आज सड़क और परिवहन क्षेत्र में जो विकास चंपारण सहित पूरे देश में हुआ है उसका एकमात्र कारण देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी और उनके टीम में नितिन गडकरी जी जैसे कर्मठ और योग्य मंत्री का होना है।
आज एनएचएआई ने देश में जो सड़कों का जाल बिछाया है उससे देश की आर्थिक स्थिति मजबूत हुई है।व्यवसाय हेतु परिवहन सुगम हुआ है।

देश के सुरक्षा के लिए बोर्डर किनारे सड़कों और पुलों का निर्माण गडकरी जी के प्रयासों से हुआ उससे देश की सीमा मजबूत हुई है। इथेनल प्लांट तो उनकी दूरदर्शी सोच है जिससे ऊर्जा की बचत होगी साथ ही प्रदूषण भी कम होगा।
संवाददाताओ से बात करते हुए भाजपा नेता एपी पाठक ने बताया कि माननीय केंद्रीय मंत्री से मिलकर उन्होंने बगहा आरओबी निर्माण की प्रगति के बारे में भी बताया। साथ ही भारतमाला परियोजना जो अरेराज होते हुए चंपारण तक आयेगी उसके लिए गडकरी जी को धन्यवाद भी दिया।

आपको बताते चले कि एनएच 28 बी पुर्वनाम अब एनएच 727 जो छपवा से वाल्मीकिनगर तक जाता है उसकी डीपीआर स्वीकृति संबंधित मंत्रालय में एडीजी रहते हुए एपी पाठक ने दिलवाया था।
मुलाकात के दौरान अपने बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा चंपारण में किए गए सामाजिक गतिविधियों के बारे में पुनः एपी पाठक ने गडकरी जी को बताया। हालांकि गडकरी जी से आत्मीय संबंध होने के कारण एपी पाठक द्वारा चंपारण के सामाजिक कार्यों की जानकारी उनको पहले से थी।

अब एपी पाठक के भाजपा जॉइन करने के बाद उनकी भाजपा में सक्रियता के बाद उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी से आशीर्वाद और राजनीतिक मार्गदर्शन प्राप्त किया। एपी पाठक ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास पथ पर अग्रसर है और उनके कैबिनेट के विश्वस्त और लोकप्रिय मंत्री गडकरी जी ने आज भारत में सड़कों का जाल बिछा दिया है और भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा हाईवे इंफ्रास्ट्रक्चर वाला देश बन गया है।

दो रुपए किलो गोबर खरीदेंगे गहलोत, फीकी पड़ी ED की छापेमारी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420