भाजपा नेता बोले, धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ, शिक्षा चाहिए तो..

भाजपा नेता बोले, धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ, शिक्षा चाहिए तो..

अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर भाजपा के बड़े नेता बोले धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ, शिक्षा चाहिए तो..। बेटियों को बहुत सम्मान मिला, बेटों को भी मिले।

उत्तराखंड भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक बंशीधर भगत ने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर कहा कि धन चाहिए, तो लक्ष्मी को पटाओ, शिक्षा चाहिए, तो सरस्वती को पटाओ और शक्ति चाहिए, तो दुर्गा को पटाओ। कुछ भी चाहिए, तो देवियों को पटाओ। बालिकाओं को बहुत सम्मान मिला, बालकों को भी सम्मान मिलना चाहिए। भाजपा विधायक के बोल पर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं-नेताओं में किसी की भावना आहत नहीं हुई, बल्कि मंच पर उपस्थित भाजपा नेता से लेकर सामने बैठे कार्यकर्ता ठहाके लगाते रहे। भाजपा नेता भी हिंदू देवियों पर खूब मजे लेकर बोलते रहे। भाजपा नेता ने देवियों पर ऐसी टिप्पणी के बाद शिव और विष्णु का भी मजाक उड़ाया। देखिए वीडियो-

इस खबर के बाद भाजपा के किसी बड़े नेता और आईटी सेल ने कोई आपत्ति नहीं जताई है। हां, बौद्ध धर्म अपनाने वाले राजेंद्र पाल गौतम के यह कहने पर कि वे हिंदू देवी-देवता को नहीं मानते, पर बवाल हो गया। मंत्री पद छोड़ना पड़ा और थाने से भी नोटिस आ गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद लोग कह रहे हैं कि भाजपा के बड़े नेता के बोल से स्पष्ट है कि वे धर्म और देश की बेटियों के बारे में किस स्तर की सोच रखते हैं। पूर्व सांसद और जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा-यह उत्तराखंड भाजपा का अध्यक्ष रहा चुका है। अभी विधायक है। यह दुर्गा जी, लक्ष्मी जी और सरस्वती जी को पटाने की बात कर रहा है! क्या देवियों के बारे में ऐसी मानसिकता भाजपा की असलियत है? क्या इसे पटाने की बात करने का दुस्साहस प्रधानमंत्री से मिला है?

लेखक अशोक कुमार पांडेय ने लिखा-ये कुसंस्कारी एक ही पार्टी में बहुतायत क्यों पाए जाते हैं?

मोकामा, गोपालगंज में RJD की जीत पक्की करेगा महागठबंधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*