उपचुनाव : राजद प्रत्याशी ने किया नामांकन, माले का मिला समर्थन

उपचुनाव : राजद प्रत्याशी ने किया नामांकन, माले का मिला समर्थन

दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में माले व सीपीएम ने राजद को समर्थन देने की घेषणा की है। आज तारापुर से राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह ने नमांकन दाखिल किया।

आज भाकपा माले ने बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजद को समर्थन देने का एलान किया। पार्टी के विधायक अमरजीत कुशवाहा ने कहा कि- बिहार के दो विधानसभा क्षेत्रों– कुशेश्वरस्थान व तारापुर में होने जा रहे उपचुनाव में माले @RJDforIndia के उमीदवारों को समर्थन करेगी। राजद द्वारा उक्त दोनों सीटों पर किए जाने वाले नामांकन में भी पार्टी नेता शामिल होंगे।

सीपीएम ने भी राजद प्रत्याशियों को समर्थन का एलान किया है। सीपीआईएम राज्य सचिव अवधेश कुमार ने कहा है कि बिहार में सांप्रदायिक एवं जनविरोधी नीतीश भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए विधानसभा उप चुनाव में राजद उम्मीदवार को सक्रिय समर्थन देगी तथा उम्मीदवारों के नामांकन के वक्त सीपीआईएम नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे!

इधर, मुंगेर के तारापुर में आज राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। इस अवसर पर इलाके के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे। इनमें बड़ी संख्या गरीब-गुरबों की थी। जो बता रही थी कि पार्टी का मुख्य आधार क्या है।

तारापुर में जदयू प्रत्याशी को लेकर राजद हमलावर दिखा। कुमार दिवाशंकर ने कहा- नीतीश कुमार ने तारापुर विधानसभा सीट से जनप्रतिनिधित्व के लिए एक ऐसे दुर्दान्त अपराधी को उपचुनाव में खड़ा किया है, जिसपर आर्म्स एक्ट से लेकर हत्या के प्रयास तक का केस दर्ज है। जिस मुख्यमंत्री पर स्वयं हत्या का केस दर्ज हो उस से और उम्मीद भी क्या कर सकते हैं।

समस्तीपुर के मोरवा से राजद विधायक रणविजय साहू यहां कई दिनों से कैंप कर रहे हैं। उन्होंने नामांकन के बाद कहा-तारापुर विधानसभा से राजद प्रत्यासी अरुण कुमार साह जी के नामांकन सभा मे जनता का अथाह स्नेह और आशीर्वाद स्पष्ट बता रहा है कि राजद की जीत पक्की है।

अब अंबाला में किसान को कुचला, लखीमपुर पर SC सख्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*