चंपारण : घर के बगल में गड्ढे में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत

चंपारण : घर के बगल में गड्ढे में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत

पूर्वी चंपारण से दर्दनाक खबर आ रही है। दो सगे भाइयों की अपने घर के बगल में ही गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के थाना आदापुर में दो सगे भाइयों के गड्ढे के पानी में डूबने से मौत हो गई है। आदापुर थाना क्षेत्र के ओपी थाना क्षेत्र हरपुर में साकीन बेलवा निवासी नगीना मंडल के पुत्र अमित कुमार उम्र 11 बर्ष अबिद कुमार उम्र 13 वर्ष दोनों की मौत पानी में डूबने से हो गई है। बरसात के पानी से घर के बगल के गड्ढे में पानी भर गया था। दोनों बच्चे गड्ढे के तरफ निकल गए और जाकर उसने नहाने की कोशिश की लेकिन ज्यादा पानी होने से दोनों बच्चे डूब गए। बच्चे के परिजन ढूंढते ढूंढते थक गए थे। लेकिन दोनों बच्चे का कहीं अता पता नहीं चल सका जिसे घर के परिजन रोते बिलखते रहे।

देर रात में जब लोग खोजते खोजते गड्ढे के पास गए दोनों बच्चे का लाश तैरते देख कर चीखो पुकार हो गया। आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और बच्चे को गड्ढे के पानी से बाहर निकाला उसके बाद आदापुर थाना पुलिस को लोगों ने सूचना दिया सूचना पाते हैं ओपी थाना पुलिस हरपुर घटनास्थल पर पहुंच गया। हरपुर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर मोतिहारी के सदर हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों मासूम बच्चे के शव को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसकी जानकारी आदापुर थाना पुलिस ने दी है।

तीस्ता, जुबैर की रिहाई की मांग पर सिटीजंस फोरम का प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*