RJD : उदयपुर का कसाई निकला भाजपाई, Cong : जारी किए फोटो

RJD : उदयपुर का कसाई निकला भाजपाई, Cong : जारी किए फोटो

कांग्रेस ने देश की राजनीति में भूचाल ला दिया। राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने उदयपुर में बर्बर हत्या में शामिल आतंकी रियाज व BJP नेताओं के कई फोटो जारी किए।

आज कांग्रेस ने उदयपुर में बर्बर हत्या के मुख्य आरोपी आतंकी रियाज अत्तारी को भाजपा कार्यकर्ता बताया। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने विशेष पत्रकार वार्ता बुला कर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कई फोटो शेयर किए, जिसमें रियाज अलग-अलग फोटो में भाजपा के अलग-अलग नेताओं के साथ दिख रहा है। ये सारे फोटो पवन खेड़ा के ट्विटर अकाउंट पर देखा जा सकता है। एक फोटो में रियाज भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ दिख रहा है। कांग्रेस के इस राजनीतिक धमाके के बाद भाजपा बैकफुट पर आ गई है। कांग्रेस के इस आरोप के बाद राजद ने कहा-उदयपुर का कसाई निकला भाजपाई।

आज कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर भाजपा के खिलाफ करारा हमला बोल दिया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने कहा- उदयपुर के हैवान तो भाजपा के मेहमान निकले। कांग्रेस ने कहा-उदयपुर हत्याकांड के आतंकियों और भाजपा के गठजोड़ ने भाजपाई प्रयोग को बेनकाब किया है। भाजपा देश को धार्मिक उन्माद के माहौल में झोंकना बंद करे। कांग्रेस ने भाजपा नेताओं और रियाज का फोटो जारी करते हुए कहा-भाजपा का सच बेनकाब हो चुका है- ये संयोग नहीं भाजपाई प्रयोग था। उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों का संबंध सीधा-सीधा भाजपा नेताओं से है। आतंकी रियाज अटारी तो भाजपा का सक्रिय सदस्य है। देश की जनता को यह बात समझ नहीं आ रही है कि आतंकियों के साथ भाजपा के संबंध को क्या नाम दें?

कांग्रेस के राजनीतिक हमले के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस के खिलाफ कई फेक न्यूज चलने लगे हैं। वैसे भाजपा के किसी बड़े नेता ने सामने आकर अभी तक कांग्रेस के आरोप पर कुछ नहीं कहा है।

नुपूर शर्मा नहीं, PM, HM, BJP और RSS जिम्मेदार : राहुल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*