चंपारण : जामिया अरबिया, भेलवा में हाफिज-ए-कुरान

चंपारण : जामिया अरबिया, भेलवा में हाफिज-ए-कुरान। इस मदरसे में हर साल हाफिज मुकम्मल होते हैं। उधर दरपा थाना पुलिस ने एक वारंटी को किया गिरफ्तार।

नेक मोहम्मद

पू. चंपारण जिला के छौड़ादानो क्षेत्र के जामिया अरबिया समसुल उलूम भेलवा में दो बच्चों ने हाफिज ए कुरान बना । हाफिजुर कुरान बच्चों में अंसारुलहक नौशाद आलम दोनों साकिन बड़हड़वा थाना जितना ने कुरान मुकम्मल कर लिया है।दोनों तालिब इल्म ने बहुत ही लगन के साथ पढ़ाई की। जामिया अरबिया समसुल उलूम, भेलवा के नाजिम मोहम्मद कारी मकसूद आलम के जेरे इंतजाम में तरबीयत के साथ पढ़ाई कराई जाती है। नाजिम के निजामत में उस्तादों के द्वारा अच्छी पढ़ाई लिखाई कराई जाती है। जिसमें अरबी उर्दू, हिंदी, अंग्रेजी मैथ की अच्छी तरह से तालीम दी जाती है। इस मदरसा में हर साल हाफिज मुकम्मल होता है। इस इलाके में इस मदरसा में बच्चों को तालीम अच्छी तरह से दी जाती है जिससे दूर-दूर के बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं और पढ़ाई करते हैं।

दरपा थाना पुलिस वारंटी को किया गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो क्षेत्र में दरपा थाना पुलिस ने एक वारंटी को गिरफ्तार किया है। रेखा राय के पुत्र राम इकबाल राय साकिन रामपुर थाना दरपा को पूर्व शराब केस में वारंट जारी में थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्राथमिकी अभियुक्त के ऊपर शराब मामले में पहले से ही केस दर्ज किया गया था। अभियुक्त न्यायालय में हाजिर नहीं हुआ था। न्यायालय के अवमानना में माननीय न्यायालय ने राम इकबाल राय के ऊपर वारंट जारी किया।

राजस्थान भाजपा में बगावत, मोदी-शाह का प्रयोग फेल

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420