चंपारण का 9 साल का बच्चा लापता, परिजन बेहाल, लोग सहमे

चंपारण का 9 साल का बच्चा लापता, परिजन बेहाल, लोग सहमे

चंपारण का 9 साल का एक बच्चा लापता हो गया है। परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं आस-पास के लोगों में नाराजगी दिख रही है। तरह-तरह की चर्चा।

जिला पूर्वी चंपारण के आदापुर प्रखंड में एक बच्चा लापता हो गया है। आदापुर थाना क्षेत्र बेलहिया के राजेंद्र महतो के पुत्र जितेंद्र कुमार जिसकी उम्र 9 वर्ष है, 26 मई, 2022 को 5 बजे शाम से लापता है। कुछ देर बाद घर वालों ने उसकी खोजबीन की. लेकिन कहीं भी उसका पता ना चला। बच्चे के माता-पिता पास-पड़ोस में भी देर रात तक ढूंढ़ते रहे, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल पाया। बच्चे के माता-पिता के साथ पास पड़ोस के लोग भी बच्चे को ढूंढ़ने में लगे रहे। रात भर ढूंढ़ने के बाद भी बच्चे का पता नहीं चल पाया। बच्चे के परिजन अपने रिश्तेदार के यहां भी ढूंढने गए लेकिन रिश्तेदार ने भी बच्चे का कहीं से भी सुराग नहीं मिल पाया l जिससे घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है l पास पड़ोस के लोग भी बच्चे के लिए बहुत गमगीन हैं।

मासूम बच्चे के माता पिता ने दरपा थाना में बच्चे का लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया है l 7 दिन से लापता बच्चा जिसकी उम्र 9 साल है, वह बहुत ही ही होनहार बच्चा था। जिससे क्षेत्र में लोगों का गुस्सा व्याप्त है l बच्चे का पिता ने दरपा थाना क्षेत्र में अज्ञात के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है l थाना पुलिस कार्रवाई में जुट गई है l इसकी जानकारी थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने दी है।

लालू-राबड़ी, मांझी, नीतीश BPSC में फेल होते कहने पर बिफरा राजद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*