लालू-राबड़ी, मांझी, नीतीश BPSC में फेल होते कहने पर बिफरा राजद

लालू-राबड़ी, मांझी, नीतीश BPSC में फेल होते कहने पर बिफरा राजद

प्रशांत किशोर को राजद ने घेरा। उन्हें जातिवादी कहा, जिन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी, मांझी व नीतीश BPSC में बैठते, तो फेल होते। संयोग से सभी एक ही जाति के।

कुमार अनिल

पहले चुनाव रणनीतिकार और अब जन सुराज अभियान के नेता प्रशांत किशोर, पुष्पम प्रिया चौधरी और उनकी प्लूरल्स पार्टी तथा चित्रा त्रिपाठी पर आज राजद ने जबरदस्त हमला किया और कहा कि ये एक ही जाति के लोग हैं, जातिवादी हैं। दरअसल इन लोगों ने लालू प्रसाद-राबड़ी देवी तथा नीतीश कुमार पर कहा था कि इन लोगों के कारण ही आज बिहार फिसड्डी राज्य बन गया है। पुष्पम की प्लूरल्स पार्टी ने यहां तक कह दिया कि अगर लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, जीतनराम मांझी और नीतीश कुमार बीपीएससी परीक्षा में बैठते तो क्या होता? इन्हीं लोगों के कारण बिहार में संस्थाओं का पतन हुआ है।

आज राजद ने इन सभी के बयानों पर एक साथ हमला किया और कहा किइन सब में एक बात कॉमन है कि ये सब एक ही जाति से है।ये सहूलियत अनुसार जान बूझकर 1990 से पहले के मुख्यमंत्रियों को छाँट देते है क्योंकि वो सभी इनके स्वजातीय पूर्वज थे।अब भला बिहार को मज़दूर सप्लाई करने वाला राज्य बना प्रदेश का सर्वसत्यानाश करने वाले पूर्वजों को थोड़े ये याद करेंगे?

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा था कि 30 साल के लालू-नीतीश राज के बाद भी आज बिहार बेहाल है। पुष्पम प्रिया ने कहा कि प्रधानमंत्री बड़ी-बड़ी योजनाओं का उद्घाटन कर रहे हैं और बिहार के दो मसीहा राजनीतिक बीजगणित हल कर रहे हैं। उनकी प्लूरल्स पार्टी ने आगे बढ़कर यहां तक कह दिया कि लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, जीतन राम मांझी तथा नीतीश कुमार बीपीएससी में बैठते तो क्या होता? इन्हीं लोगों के कारण शैक्षणिक संस्थाओं का पतन हो गया है। देखिए, इन लोगों ने क्या कहा-

प्रशांत किशोर और प्लूरल्स पार्टी ने जिन लोगों पर बिहार को बर्बाद करने का आरोप लगाया है, वे सभी पिछड़े और दलित हैं। संयोग यह भी है कि आरोप लगानेवाले सभी एक ही बिरादरी के हैं।

फिर हत्या, श्रीनगर एयरपोर्ट पर कश्मीरी पंडितों की भीड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*