चार दिन बाद नरम पड़े अशोक चौधरी, ललन सिंह को कहा बड़ा भाई

चार दिन बाद नरम पड़े अशोक चौधरी, ललन सिंह को कहा बड़ा भाई। मंत्री ने कहा जदयू अध्यक्ष कहेंगे लेफ्ट जाओ, तो लेफ्ट जाऊंगा, राइट कहेंगे तो राइट जाऊंगा।

सिर्फ चार दिन पहले मीडिया में खबर आई थी कि मंत्री अशोक चौधरी और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह में बकझक हो गया है। अब शुक्रवार को मंत्री अशोक चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कैमरे के सामने कहा कि ललन सिंह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। वे मेरे बड़े भाई है। वे जैसा कहेंगे, वैसा करूंगा। वे कहेंगे कि लेफ्ट जाओ, तो लेफ्ट जाऊंगा। वे कहेंगे कि राइट जाओ ते राइट जाऊंगा। वे बड़े भाई हैं और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। चार दिन पहले हुई गरमा-गरमी की खबरों को उन्होंने खारिज किया और कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जो नहीं चाहते कि मेरा जदयू अध्यक्ष ललन सिंह से प्रेम बना रहे। ऐसे ही लोगों ने गरमा-गरमी की खबर उड़ाई।

मंत्री और ललन सिंह में गरमा-गरमी के बाद ही भाजपा नेताओं ने कहा था कि जदयू जल्द ही बिखर जाएगा। आपस में लड़ाई हो रही है। मीडिया में भी मंत्री और जदयू अध्यक्ष के बीच विवाद की खबर छाई रही। अब मंत्री के बयान के बाद माना जा रहा है कि मामले का पटाक्षेप हो गया।

मंत्री अशोक चौधरी आज मीडिया से बात करते हुए बेहद नरम दिखे। सफाई देते दिखे। इससे समझा जा रहा है कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मंत्री को आगाह किया होगा। उसके बाद ही मंत्री ने आज मीडिया के सामने आ कर यहां तक कहा कि ललन सिंह बड़े भाई हैं और वे कहेंगे कि लेफ्ट जाओ, तो लेफ्ट जाऊंगा। वे कहेंगे कि राइट जाओ, तो राइट जाऊंगा। वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। यह सब कहना साधारण नहीं माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जरूर समझाया होगा, तभी मंत्री ने खुद ही मीडिया के सामने आ कर सफाई दी। वर्ना आम तौर से ऐसे मामले को नेता टाल जाते हैं।

दलित बच्ची के साथ रूह कंपा देनेवाली दरींदगी, 8 सवालों में घिरी BJP सरकार

By Editor