छौड़ादानो में प्याऊ जल के लिए त्राहि-त्राहि, लू लगने का खतरा

छौड़ादानो में प्याऊ जल के लिए त्राहि-त्राहि, लू लगने का खतरा

छौड़ादानो प्रखंड क्षेत्र में एक भी प्याऊ चापाकल ठीक नहीं है। जनता चौक से पूरब में सुकुल बाबा मठ के तालाब के पश्चिम रोड के पास प्याऊ चापाकल वर्षो से बन्द है।

नेक मोहम्मद

छौड़ादानो प्रखंड क्षेत्र में सार्वजनिक प्याऊ न होने से लोगों को पीने का पानी की भारी किल्लत है। जनता चौक से पूरब में सुकुल बाबा मठ के तालाब के पश्चिम रोड के पास प्याऊ चापाकल वर्षो से बन्द है।

ठीक प्याऊ चापाकल के पूरब में नलजल का टंकी भी मौजूद है। इस भीषण गर्मी में नल में जल नही है, नल तो खुद प्यासा है। प्याऊ चापाकल अपने आप पर आंसू बहाने पर मजबूर है। इस गर्मी मे लू लगने का डर सता रहा है ।लोग प्यास से तड़प रहा है।

प्याऊ चापाकल देख कर लोग दौड़कर लोग आते है पर प्याऊ जल नदारद है। इस तपती धूप में लोग प्यास बुझाने के लिए बहुत दिक्कत हो रही है । इस की चिन्ता न तो जनप्रतिनिधि को है न किसी अधिकारी को है।

प्रखंड विकास पदाधिकारी निरज सिंह का कहना है कि वार्ड सचिव पहले वाला है सारा चीज अपडेट कर लिजिये कहने का अर्थ यह है कि सभी वार्ड मे जो चेंज हो गया है ।पहले जो जिते थे ।अभी दूसरा जीत गया है ।छौड़ादानो मे नही जिला, बिहार का स्थिति यही है सारा लोग त्राहि-त्राहि है वार्ड अपने मन से सचिव बना लिया है इस का चार्ज था डी पी आर ओ को अपने अपने प्रखंड का अभी चिठ्ठी आ गया है । अब उनके पास नही रहेगा । अब चार्ज प्रखंड विकास पदाधिकारी के पास आ गया है । कल लेटर निकल रहा है सभी पंचायत सचिव, मुखिया और पुराने वार्ड नये वार्ड बुलाया जायेगा। सभी चार्ज लिया जायेगा नहीं तो कारवाई की जायेगी ।नलजल बिहार सरकार वार्ड से छीन लिया है। आप लोग ऐसे उजागर किजिए और हम को सहयोग कीजिए ।

वार्ड सदस्या के पति रमेश प्रसाद रंजन ने कहा कि मुखिया जी नही थे दिल्ली चले गये थे । अब आये हैं । उन से डिमांड करेंगे और काम करने के लिए कहेंगे।

ब्रेकिंग न्यूज़;रमेश हत्याकांड में एक गिरफ्तार, मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*