छौड़ादानो : स्कूल में छापा, बाइक, मोबाइल जब्त, सेक्स रैकेट की आशंका

छौड़ादानो : स्कूल में छापा, बाइक, मोबाइल जब्त, सेक्स रैकेट की आशंका

छौड़ादानो : स्कूल में छापा, बाइक, मोबाइल जब्त, सेक्स रैकेट की आशंका। छौड़ादानो के जीतपुर हाई स्कूल में पुलिस ने जब्त की बाइक और मोबाइल।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चम्पारण के छौड़ादानो थाना क्षेत्र में जीतपुर हाई स्कूल में डीएसपी रक्सौल दरपा छौड़ादानो थाना ने शक के बिना पर छापामारी की। जिसमें एक युवती के साथ एक मोटरसाइकिल एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। इस दौरान कुछ लोग वहां से भाग निकले। जीतपुर हाई स्कूल का नाइट गार्ड भी फरार हो गया। शिक्षा के मंदिर में रात्रि समय करीब एक बजे छापामारी हुआ जिसमें एक लड़की के साथ मोटरसाइकिल तथा मोबाइल फोन बरामद किया गया। शक के आधार पर डीएसपी रक्सौल छौड़ादानो थाना तथा दरपा थाना द्वारा छापामारी किया गया।डीएसपी रक्सौल ने स्वीकार किया कि युवती को पकड़ा गया है।

रात्रि में हाई स्कूल के अंदर युवती का मिलना, कुछ लोगों का भाग जाना, नाइट गार्ड का भाग जाना इससे सेक्स रैकेट की आशंका जताई जा रही है। छौड़ादानो प्रमुख के पति देवेंद्र यादव का कहना है कि उन्हें जानकारी नहीं है। वे मोतीहारी में हैं।
छौड़ादानो थाना अध्यक्ष ध्रुव नारायण ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। कोई पकड़ाया नहीं है। कोई जानकारी नहीं है।

भूमिदाता जितेंद्र प्रसाद यादव का कहना है कि इस तरह का काम नहीं होना चाहिए। हेड मास्टर को फोन लगाया, तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला। जीतपुर पंचायत के सरपंच का कहना है कि छापामारी मामले की जानकारी नहीं है लेकिन चौकीदार ने उन्हें सुबह में कहा कि छापामारी में एक युवती पकड़ी गयी। कुछ लोग भाग गए। युवती को छोड़ दिया गया है। चौकीदार के कथन अनुसार इसमें डीएसपी भी आए थे। छौड़ादानो और दरपा थाना भी की पुलिस भी थी। छोड़दानो थाना अध्यक्ष ने कहा कि आपके स्कूल में ऐसी घटना हो रही है। हेड मास्टर भी फोन नहीं उठा रहे हैं। इसमें मिली भगत लगता है। नाइट गार्ड को अभिलंब हटा देना चाहिए।

सरपंच से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि गार्ड को हटाने का अधिकार समिति का है। उसे तुरंत हटा देना चाहिए। गार्ड का मोबाइल और मोटरसाइकिल भी पकड़ा गया है। और कुछ आदमी तथा नाइट गार्ड भाग गया।

डीएसपी रक्सौल का कहना है कि क्या औरत को पकड़ा गया है। आप वेरीफाई कर लीजिए। एक औरत को पकड़ा गया था लेकिन छोड़ दिया गया। बोले की एक लेडिस पकड़ा गया। कहां की है थाना प्रभारी से पूछिए। एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है। सबके आधार पर हमने छापामारी की थी। बाइक और मोबाइल थाना पर आया है। हम लोग जांच कर रहे हैं।

सूत्रों से जानकारी मिली कि शिक्षा के मंदिर में एक बजे रात में लड़की का पकड़ना, कुछ लोगों का भाग जाना, नाइट गार्ड का भाग जाना, मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन जप्त होना सेक्स रैकेट की आशंका को जन्म देता है।

जिगर थाम कर बैठिए, आज की रात ही तय हो जाएगा 2024 का प्लान