चुनाव पूर्व भाजपा प्रत्याशी के केंद्रीय बलों के साथ लंच पर बवाल

चुनाव पूर्व भाजपा प्रत्याशी के केंद्रीय बलों के साथ लंच पर बवाल

बिहार में पोलिंग पार्टी के लिए गांववाले भोजन इंतजाम करते हैं, ऐसा सुना था, लेकिन बंगाल में चुनाव से पहले भाजपा प्रत्याशी सेंट्रल फोर्सेज के साथ लंच पर दिखे।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर डाली कि बवाल हो गया। महुआ मोइत्रा ने जो तस्वीर साझा की है उसमें सेंट्रल फोर्सेज के साथ भाजपा प्रत्याशी लंच कर रहे हैं। वहां पांचवे चरण का चुनाव कल 17 अप्रैल को सुबह शुरू होगा।

स्थिति भयावह, एक ही चिता पर पांच-पांच शव जलाए जा रहे

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने तस्वीर साझा करते हुए ट्विट किया-राणाघाट उत्तर पूर्व के भाजपा प्रत्याशी सेंट्रल फोर्सेज के साथ लंच करते हुए। तृणमूल सांसद ने ट्विट को चुनाव आयोग से टैग करते हुए लिखा- कृपया मामले की जांच करके कार्रवाई करें।

तृणमूल सांसद के ट्विट के बाद बंगाल में यह तस्वीर खूब शेयर की गई। लोग चुनाव आयोग के पूर्व प्रमुख टीएन शेषन को याद करते दिखे। लोग चाहते हैं कि चुनाव आयोग अपनी स्वतंत्र भूमिका में आए।

महुआ मोइत्रा के ट्विट के बाद एक बार फिर से सेंट्रल फोर्सेज की भूमिका पर भी लोगों ने सवाल उठाए हैं।

सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा नहीं रहे, भावुक हुए अविनाश

उधर, तृणमूल सांसद के सवाल पर चुनाव आयोग ने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। आयोग के जवाब के बाद भी मामला खत्म नहीं हुआ। इसके बाद तृणमूल सांसद ने आयोग को चुनौती देते हुए ट्विट किया- कुछ तो शर्म कीजिए। अगर मैं गलत हूं तो फोटो से छोड़छाड़ करने के आरोप में मुझपर एफआईआर करिए।

उधर, कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए शेष बचे चार चरणों को एक साथ पूरा करने की मांग भी तेज होती जा रही है। अबतक इस मांग पर आयोग ने कुछ नहीं कहा है। इस बीच आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कृष्मानगर में रोड शो किया, जिसमें भारी भीड़ दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*