कांग्रेस की तासीर समझने में मोदी को कई जन्म लेने पड़ेंगे : खेड़ा

कांग्रेस की तासीर समझने में मोदी को कई जन्म लेने पड़ेंगे : खेड़ा

सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ का जवाब आज कांग्रेस ने देशभर की सड़कों पर दिया। विपक्षी दलों की बैठक भी हुई। पवन खेड़ा का पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला।

आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी ने दो घंटे तक पूछताछ की। उन्हें फिर बुलाया जा सकता है। ईडी-सीबीआई के जरियो विपक्ष को धमकाने-दबाने के खिलाफ कांग्रेस ने दिल्ली सहित देश के सभी प्रांतों में सड़क पर उतर कर विरोध जताया। दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पर फिर भारी पुलिस बल का इंतजाम था और कांग्रेस नेताओं को जमा होने से रोका जा रहा था। इसके बावजूद कांग्रेस के सभी सांसदों ने यहां गिरफ्तारी दी। दिल्ली के अन्य इलाकों में भी प्रदर्शन हुए।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस की तासीर समझने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कई जन्म लेने पड़ेंगे। इस तासीर में संकल्प है, संघर्ष है, इस तासीर में जुनून है देश को बचाने का। इस कांग्रेस को आप नहीं समझ पाएंगे मोदी जी। ईडी-सीबीआई से हम डरनेवाले नहीं हैं। आपको कोई शक है तो अंग्रेजों से पूछ लीजिए।

आज कांग्रेस के नेतृत्व में कई विपक्षी दलों की बैठक हुई, जिसमें सभी ने ईडी-सीबीआई के जरियो विपक्ष की आवाज दबाने की निंदा की। बैठक में राजद के अहमद अशफाक करीम, सपा के प्रो. राम गोपाल यादव, शिव सेना, एनसीपी और सभी वामदलों के नेता शामिल थे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा-सोनिया गांधी जी के बारे में विदेशी होने के जुमले सुनते थे। लेकिन उस महिला ने जिस तरह हिंदुस्तान के संस्कार और संस्कृति अपनाई, उसका लोहा इस देश की महिलाएं भी मानती हैं। उन्होंने तीन-तीन बार प्रधानमंत्री का पद ठुकराया।

बिहार कांग्रेस ने भी पटना में ईडी दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया, जिसमें पार्टी के नेता तथा सभ विधायक शामिल थे।

SC ने जुबैर को दी जमानत, यूपी पुलिस की SIT को भी भंग किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*