क्रिकेट : किसी को कम मत समझना, बांग्लादेश से हार गया भारत

बांग्लादेश ने वनडे मैच में भारत को पांच रन से हरा दिया है। सिरीज का पहला मैच भारत पहले ही हार चुका है। सोशल मीडिया में जय शाह से लोग पूछ रहे…।

विश्व गुरु बन जाने का दावा करने वाले परेशान हैं। कोहली पर गुस्सा निकाल रहे हैं। बुधवार को वनडे मैच में बांग्लादेश ने भारत को पांच रन से हरा दिया है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोग बीसीसीआई के सचिव जय शाह से पूछ रहे हैं कि भारतीय क्रिकेट में क्या चल रहा है, क्यों बार-बार दुर्गति हो रही है। मालूम हो कि टी-20 विश्व कप में भारत सेमिफाइनल में ही बाहर हो गया था।

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया। जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। विरोट कोहली छह गेंद पर केवल पांच रन बना कर आउट हो गए। शिखर धवन भी नहीं चले। सुस्त खेलते हुए 10 गेंद पर 8 रन बना कर लौट गए। श्रेयस अय्यर ने संघर्ष किया और 102 गेंद पर 82 रन बनाए। वाशिंगटन सुंदर ने 19 गेंद पर 11 रन, केएल राहुल ने 28 गेंद पर14 रन बनाए। अक्षर पटेल अच्छा खेले और 56 गेंद पर 56 रन बनाए। रोहित शर्मा 28 गेंद पर 51 रन पर नाबाद रहे। भारत नौ विकेट के नुकसान पर केवल 266 रन ही बना सका।

बांग्लादेश की तरफ से मेहदी हसन मिर्जा ने 83 गेंद पर 100 रन बनाए। बांग्लादेश की कसी हुई गेंदबाजी के आगे भारत के दिग्गज खुल कर नहीं खेल सके।

बांग्लादेश की जीत के बाद वहां जश्न का माहौल है। उसने इस मैच में भारत को हरा कर सिरीज पर 2-0 की बढ़त ले ली है। इस तरह वह सिरीज जीत चुका है। इसमें कोई शक नहीं कि मेहदी हसन मिर्जा ने शानदार खेल दिखाया। भारतीय गेंदबाज बिल्कुल बेअसर लग रहे थे। मिर्जा ने 100 रन की पारी में चार छक्के लगाए। आठ चौके लगाए। 120 का स्ट्राइक रेट रहा।

भारत

MCD : दिल्ली में हिंदुओं ने ही भाजपा के नफरती महल को ढाहा

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420