दरपा थाना प्रांगण में SDM की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक

दरपा थाना प्रांगण में SDM की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक

दरपा थाना प्रांगण में SDM की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक। सरस्वती पूजा पर शांति बनाए रखने पर हुई चर्चा। बैठक में जनप्रतिनिधि भी शामिल।

फाइल फोटो

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के दरपा थाना के प्रांगण में शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में एसडीएम रक्सौल छौड़ादानो, अंचल अधिकारी, दरपा थाना अध्यक्ष, जनप्रतिनिधि तथा क्षेत्र से आये गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। शांति समिति की बैठक में बातचीत हुई कि सरस्वती पूजा में शांति बनाएं रखें। थाना क्षेत्र में कोई दुर्घटना ना हो। अप्रिय घटना ना घटे तथा भाईचारा कायम रहे। किसी भी तरह का कोई अप्रिय घटना ना घटे। बैठक में निर्णय लिया गया कि अप्रिय घटना घटाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी तथा उन लोगों के ऊपर भी कार्रवाई होगी जो उसमें शामिल होगा। सरस्वती पूजा में शांति बनाए रखना है क्षेत्र में अमन और शांति कायम रहे। इसकी जानकारी दरपा थाना अध्यक्ष प्रणय कुमार ने दी है।

एक वारंटी गिरफ्तार


आदापुर थाना पुलिस ने एक वारंटी को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार वारंटी स्वर्गीय आशा माझी के पुत्र पुनदेव मांझी साकिन बैरिया सिरिसिया थाना आदापुर का निवासी है। पूर्व केस में प्राथमिकी दर्ज है। अभी तक मांझी माननीय न्यायालय में हाजिर नहीं हुआ था जिसे माननीय न्यायालय ने उनकी वारंट जारी कर दिया। माननीय न्यायालय के आदेश पर आदापुर थाना पुलिस ने पूर्व केस के वारंटी को गिरफ्तार करके न्याय की हिरासत में भेज दिया है इसकी जानकारी आदापुर थाना पुलिस ने दी है।

नीतीश नंबर में जीते, लेकिन उनकी सियासत अब भाजपा के रहम पर