देशभर से जदयू नेता पहुंचने लगे, कल से राष्ट्रीय परिषद की बैठक

देशभर से जदयू नेता पहुंचने लगे, कल से राष्ट्रीय परिषद की बैठक

बिहार जुमले और नफरत की राजनीति के खिलाफ संघर्ष का किला बन रहा है। जदयू के हर प्रदेश के नेता पटना पहुंच रहे हैं। कल से दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक।

जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा पर जुमले और नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाया। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी भाजपा को घेरा। सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा-हम सभी की सहानुभूति आप के साथ है। आप को तो याद ही होगा, 2012 में जब आपने नीतीश जी को ‘प्रधानमंत्री बनने लायक शख्शियत’ बताया था। आपकी इस गुस्ताखी के लिए आपकी पार्टी ने आपको दरकिनार भी कर दिया था लेकिन अब नयी भूमिका में यदि आपको कुछ मिल जाता है तो हम लोगों को ख़ुशी होगी।

इस बीच आज देशभर से जदयू नेता पटना पहुंच रहे हैं। कल से दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद और कार्यकारिणी की बैठक है। जदयू से मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राष्ट्रीय परिषद और राज्य कार्यकारिणी की बैठक 3 और 4 सितंबर 2022 को प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार होने के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज प्रदेश कार्यालय पहुंचे और इस संदर्भ में तैयारियों का जायजा लिया।

पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा जी ने मुख्यमंत्री को बैठक के संदर्भ में की गयी तैयारियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने कार्यालय का भ्रमण कर तमाम व्यवस्था हो देखा-जाना और समझा। साथ ही कई विन्दुओं पर आवश्यक निर्देश भी दिया। जदयू कार्यकर्ताओं में इस बैठक को लेकर काफी उत्साह है। पार्टी कार्यालय को सजाया गया है। इस अवसर को खास बनाने के लिए पार्टी ने अपने होडिंग और पोस्टर भी बदले हैं जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।
प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सह विधान पार्षद रवीन्द्र प्रसाद सिंह, मुख्य सचेतक विधान पार्षद संजय सिंह उर्फ गांधीजी, प्रदेश मुख्यालय प्रभारी उपाध्यक्ष डाॅ0 नवीन आर्य चंद्रवंशी, मुख्यालय महासचिव मुत्युंजय कुमार सिंह, लोक प्रकाश सिंह, मुख्यालय सचिव मनीष कुमार, वासुदेव कुशवाहा, मुख्य प्रवक्ता विधान पार्षद नीरज कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में पार्टी एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, प्रवक्ता एवं कार्यकर्तागण की भारी भीड़ आज सुबह से ही जुटी थी।

तीस्ता सीतलवाड़ को SC ने दी जमानत, कई संगठनों ने किया स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*