MLA तोड़ने पर गरजे ललन, जुमलेबाज से देश को मुक्त करेंगे

MLA तोड़ने पर गरजे ललन, जुमलेबाज से देश को मुक्त करेंगे

मणिपुर में भाजपा ने जदयू के पांच विधायकों को अपनी पार्टी में मिला लिया। ललन सिंह बोले-2024 में जुमलेबाज से देश को मुक्त करेंगे। मांझी ने भी दी चुनौती।

Lalan Singh

शनिवार को पटना में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू होने से पहले शुक्रवार रात को मणिपुर में भाजपा ने जदयू के पांच विधायकों को तोड़कर मिला लिया। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा पर करारा हमला किया और कहा कि 2024 में देश को जुमलेबाज से मुक्त करेंगे। इंतजार करिए। पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी भाजपा को चुनौती दी और कहा कि नैतिकता की बात करनेवाली भाजपा को अब जनता पर नहीं, तिकड़मबाजी पर ही भरोसा रह गया है।

मणिपुर में जदयू के छह विधायक थे। इनमें से पांच को भाजपा ने तोड़ लिया। रात में विधानसभा अध्यक्ष ने इन विधायकों के भाजपा में शामिल होने को मान्यता दे दी। ये सभी विधायक भाजपा को हरा कर जीते थे।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा को घेरते हुए कहा-अरुणाचल और मणिपुर दोनों जगह जद (यू.) ने @BJP4India को हराकर सीटें जीती थी। इसलिए जद (यू.) से मुक्ति का दिवास्वप्न मत देखिए। अरुणाचल प्रदेश के बाद मणिपुर में एक बार फिर @BJP4India का नैतिक आचरण सबके सामने है। आपको तो याद होगा 2015 में प्रधानमंत्री जी ने 42 सभायें की, तब जाकर 53 सीट ही जीत पाए थे। 2024 में देश जुमलेबाजों से मुक्त होगा…..इंतजार कीजिए।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा-आप किसी दल के विधायक को डरा कर/ समझा-बुझाकर/ लालच देकर/ब्लैक मेल कर अपने साथ ले सकतें हैं पर उससे जनादेश आपके साथ नहीं जा सकता। यदि सच में आप सिद्धांत की बात करतें हैं तो उन विधायकों से इस्तीफा दिला कर उन्हें चुनावी मैदान में भेजिए। जनता तय कर देगी कि वह किनके साथ है।

देशभर से जदयू नेता पहुंचने लगे, कल से राष्ट्रीय परिषद की बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*