चुनाव समिति सदस्य बनने पर मोहम्मद जावेद के सम्मान में स्वागत समारोह

डाक्टर मोहम्मद जावेद

किशनगंज के सांसद डा. मोहम्मद जावेद को अखिल भारतीय कांग्रेस चुनाव समिति का सदस्य बनाये जाने पर उनके सम्मान में स्वागत समारोह आयोजित होगा.

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से स्वागत समारोह का आयोजन 30 सितम्बर को होगा. साथ ही इस कार्यक्रम के बाद एक अन्य कार्यक्रम गांधी मैदान के निकट एएन सिन्हा संस्थान में भी आयोजित किया जायेगा.

बिहार प्रेदश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने इस सबंध में पार्टी के विधायकों, संगठने के सदस्यों समेत अनेक वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया है.

स्वागत समारोह का आयोजन पार्टी के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में सुबह 10.30 बजे आयोजित किया जायेगा. पार्टी द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस संबंध में बिहार कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता शकील अहमद खान, विधान परिषद में पार्टी के नेता डा. मदन मोहन झा, पालिटिकल अफेयर कमेटी के चेयरमैन निखिल कुमार के अलावा पार्टी के विभिन्न पदों पर कार्यरत नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ साथ विधायकों को आमंत्रित किया गया है.

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में स्वागत समारोह के बाद डा. जावेद के संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की ओर से आभार व्यक्त करने के लिए एएन सिन्हा संस्थान में भी एक कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. यह कार्यक्रम मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम के बाद 11.30 बजे से आयोजित होगा.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420