पतिलार में भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में पहुंचे एपी पाठक

पतिलार में भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में पहुंचे एपी पाठक। एपी पाठक ने प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की। कहा महिला आरक्षण से देश होगा मजबूत।

पतिलार में भाजपा के चौतरवा मंडल अध्यक्ष आशुतोष मालवीय की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मिलन जुलन कार्यक्रम हुआ, जिसमें आगामी चुनाव और रणनीतियों पर चर्चा हुई। उक्त संगठनात्मक कार्यक्रम में भाजपा नेता एपी पाठक ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और पुर्व एडीजी भारत सरकार, एपी पाठक ने भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के उपस्थित कार्यकर्ताओं और मंडल अध्यक्ष आशुतोष मालवीय जी से गर्मजोशी से मुलाकात किया और संगठन के और मजबूती हेतु अपनी मदद देने का आश्वासन भी दिया। उक्त कार्यक्रम में ग्रामिणों की बिजली समस्या संबंधी मुद्दा उठा जिसे एपी पाठक जी ने तुरंत जिम्मेदार अधिकारीयों से बात कर समस्या समाधान हेतु प्रयास किया।
सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और एपी पाठक ने देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी की लोककल्याणकारी नीतियों की भूरी भूरी प्रशंसा किया।

साथ ही भाजपा सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण हेतु महिला आरक्षण देने को सर्वोच्च कदम बताया।
इस अवसर पर भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी है और भाजपा कार्यकर्त्ताओं के त्याग और बलिदान की वजह से भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। गरीब,किसान, मजदूर, पिछड़ों के रहनुमा आदरणीय मोदी जी ने देश को एक सम्मान जनक स्तर पर ला खड़ा किया हैं।

सभी कार्यकर्ताओं ने मण्डल अध्यक्ष आशुतोष मालवीय जी के नेतृत्व में भारत द्धारा G 20 आयोजन की सफ़लता पर मोदी जी और सरकार को बधाई दिया।और साथ ही पार्टी की आगे की रणनीतियों पर चर्चा हुई।सभी ने एक सुर में आदरणीय मोदी जी के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव में वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र को भाजपा प्रत्यासी की जीत सुनिश्चित करने हेतु इसे चुनौती के रूप में लिया और आगे सभी लोग साथ मिलकर मजबूती से काम करने का निर्णय लिया।

इस कार्यक्रम में भाजपा सोशल मीडिया आईटी सेल के सहसंयोजक प्रमोद प्रसाद काजू, सहसंयोजक अमित मिश्रा,नितेश पाठक , ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, चौतरवा मंडल महामंत्री दीपु शाही, कार्यकर्त्ता राजन यादव,अशोक राव,अलकेश उपाध्याय,रूपेश पाठक आदि कार्यकर्त्ता उपस्थित रहें और कुछ ने अपने विचार भी व्यक्त किए।

‘शाह गोदी मीडिया के डायरेक्टर, सात जन्म में BJP में नहीं जाएंगे नीतीश’

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420