दूबे जी आपका अहंकार छलक रहा है, विदाई हो जाएगी : JMM

दूबे जी आपका अहंकार छलक रहा है, विदाई हो जाएगी : JMM

JMM ने आज BJP सांसद निशिकांत दूबे को हड़काया। कहा, आपका अखंड दंभ और प्रचंड अहंकार छलक रहा है। संभल जाइए। आखिर किस बात पर जेएमएम ने ऐसी बात कही।

झारखंड मुक्ति मोर्चा और भाजपा सांसद निशिकांत दूबे के बीच राजनीतिक युद्ध छिड़ गया है। भाजपा सांसद ने कहा-गिनती के बचे हैं हेमंत सरकार के दिन, चूलें हिला देगी भाजपा। झामुमो ने कड़ा जवाब दिया। मोर्चा ने ट्विट किया- अखंड दंभ और प्रचंड अहंकार छलक रहा है @nishikant_dubey जी का। बाबा बैद्यनाथ धाम की असीम कृपा से मधुपुर की जनता ने इन्हें वस्तुस्थिति से तो अवगत करा ही दिया है। लोकसभा चुनाव में इन्हें भागलपुर एक्सप्रेस में ससम्मान बैठाकर गोड्डा की जनता हर्षोउल्लास से इनकी विदाई भी प्रशस्त करेगी।

दरअसल इस नए राजनीतिक युद्ध की शुरुआत देवघर एम्स के उद्घाटन को लेकर हुई। 26 जून को उद्घाटन होना था। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे इस कार्यक्रम में आना चाहते थे। लेकिन कोविड के कारण देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने सशरीर उपस्थित होने के बजाय वर्चुअल उपस्थिति की व्यवस्था की। बस इसी बात पर युद्ध छिड़ गया। फिलहाल यह कार्यक्रम स्थगित हो गया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा है कि जब वे (सांसद) सशरीर उपस्तिथ होंगे, तभी उद्घाटन होगा।

भाजपा चाहकर भी इस मसले को लंबा नहीं खींच सकती। ऐसा करने पर उसे जनविक्षोभ का सामना करना पड़ेगा। तब सवाल होगा कि उद्घाटन के नाम पर जनता को इलाज से वंचित करना क्या उचित है? जब से देश मों कोरोना महामारी आई है, इस तरह का यह पहला विवाद है, जिसमें भाजपा सांसदा कह रहे हैं कि वे उद्घाटन में सशरीर सामिल होंगे। जबकि वर्चुअल प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक वर्चुअल उद्घाटन कर रहे हैं।

STET : पूरे बिहार में फैला आंदोलन, सड़क पर उतरे AISA, IYC

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लिखा कि पूरी भाजपा सिर्फ प्रचार पर टिकी है। मुख्यमंत्रियों को थेंक्यू पीएम का प्रचार करने कहा जा रहा है। अगर आप देवघर एम्स की वेबसाइट पर जाएं, तो वहां भी पहले प्रधानमंत्री मोदी का विज्ञापन आता है। लिखा है धन्यवाद मोदी जी, मुफ्त वैक्सीन के लिए। लोग पूछ रहे हैं कि अबतक किसी प्रधानमंत्री ने मुफ्त वैक्सीन के लिए अपना प्रचार नहीं किया। उल्टे कोविड वैक्सीन के लिए झारखंड को करोड़ों रुपए खर्च करने पड़े हैं।

JDU के प्रदेश महासचिव बने मेजर एकबाल, बधाइयों का लगा तांता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*