दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस, नीतीश सरकार पर बिफरीं राबड़ी

दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस, नीतीश सरकार पर बिफरीं राबड़ी

राबड़ी देवी हर बात पर नहीं बोलतीं, लेकिन जब बिहार की बेटी का सवाल हो तो चुप कैसे रहतीं। शराब जांच के नाम पर दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस, तो बिफरीं राबड़ी।

दुल्हन के कमरे में बिहार पुलिस के घुसने पर राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार को कहा सनकी।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बात-बात पर प्रतिक्रिया नहीं देतीं, लेकिन जैसे ही उन्हें खबर मिली की शराब की जांच के नाम पर बिहार पुलिस एक शादी समारोह में पहुंच गई और यही नहीं, पुलिस दुल्हन के कमरे में घुस गई, तो राबड़ी देवी नीतीश सरकार पर बरस पड़ीं। उन्होंने कहा कि शराब की जांच के नाम पर बिहार पुलिस दुल्हनों तक की निजता से खिलवाड़ कर रही हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

राबड़ी देवी ने ट्वीट किया- बिहार पुलिस शराबबंदी के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मियों के दुल्हन के कमरों और कपड़ों की तलाशी ले रही है। यह निजता के अधिकार का उल्लंघन है। बिहार में शराब कैसे व क्यों पहुँच रही है, कौन पहुँचा रहा है? उसकी जाँच और खोजबीन नहीं लेकिन उल्टा सनकी सरकार महिलाओं को ही परेशान कर रही है?

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने यह भी कहा-अब लोग शादी करें या तानाशाह की सनक मिटाएं। बिहार पुलिस, शराब माफिया और सरकार के गठजोड़ से ये खुद शराब मँगवाते, बेचते और बिकवाते है। उस पर कारवाई ना करने की बजाय आम नागरिकों को परेशान करना, उनकी निजता का उल्लंघन कर उनके निजी जीवन में अतिक्रमण करना कौन सा क़ानून है? CM जवाब दें।

राबड़ी देवी के आवाज उठाते ही सोशल मीडिया पर नीतीश सरकार की सनक के खिलाफ खुलकर लोग बोलने लगे। एडवोकेट विवेक सिंह ने कहा-बिना महिला पोलिस अधिकारी के दुल्हन के कमरे में तलाशी! कानून व्यवस्था का उत्कर्ष दिख रहा है बिहार में। शराब पकड़ लीजिए, अच्छी बात है,, किसी निजता का ध्यान तो रखिए।

उधर, प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि अगर कोई राजद नेता शराब पीते पकड़े गए, तो उन्हें पद से हटा दिया जाएगा।

बढ़बोली कंगना की मुश्किलें बढ़ीं, दो थानों में शिकायत दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*