टिकैत ने मोदी से कहा, जल्दी बताओ, टाइम नहीं है

टिकैत ने मोदी से कहा, जल्दी बताओ, टाइम नहीं है

राकेश टिकैत ने मोदी को याद दिलाया कि जब वे गुजरात के सीएम थे, तब MSP के लिए मनमोहन सिंह को रिपोर्ट सौंपी थी। कहा, जल्दी बताओ, टाइम नहीं है।

आपको याद होगा, कभी भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक कार्टून शेयर किया था, जिसमें एक किसान लखनऊ की तरफ जा रहा है। दूसरी तरफ से पिटा हुआ एक बाहुबली आ रहा है और किसान को कह रहा है कि लखनऊ मत जइयो। वहां योगी है, बक्कल छुड़ा देगा। लेकिन आज राकेश टिकैत लखनऊ पहुंचे और खूब गरजे।

किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्हीं की बातों से घेरा। याद दिलाया कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने कृषि फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानूनी जामा पहनाने के लिए तब के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक रिपोर्ट सौंपी थी। टिकैत ने कहा कि वह रिपोर्ट आज भी पीएमओ में पड़ी है। इसलिए एमएसपी पर नई कमेटी बनाने का कोई औचित्य नहीं है। मोदी सरकार बताए कि वह एमएसपी कब दे रही है। देश के पास टाइम नहीं है। जल्दी बताए।

लखनऊ में किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि वे लखीमपुर जाएंगे और केंद्रीय मंत्री टेनी के बेटे द्वारा रौंदकर कर मारे गए शहीद किसानों के परिजनों से मिलेंगे। उन्होंने गरजते हुए कहा कि किसान को रौंदनेवाला देश का आंतकवादी है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री टेनी की जगह आगरा के जेल में होनी चाहिए।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का आंदोलन जारी रहेगा और एमएसपी लेकर रहेंगे। इसी के साथ स्पष्ट हो गया कि जो लोग मानकर चल रहे थे कि तीन कृषि कानून वापस लेने के बाद किसान आंदोलन खत्म हो जाएगा, ऐसा नहीं है। इसका असर यूपी विधानसभा चुनाव पर पड़ना तय है।

दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस, नीतीश सरकार पर बिफरीं राबड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*