पू. चंपारण में नेपाली शराब के साथ एक धराया, 2 पियक्कड़ गए जेल

पू. चंपारण में नेपाली शराब के साथ एक धराया, 2 पियक्कड़ गए जेल

पू. चंपारण में नेपाली शराब के साथ एक धराया, 2 पियक्कड़ गए जेल। मामला दरपा थाना क्षेत्र का है। शराब तस्कर का नाम अंगद कुमार, बगही बखतौरा है।

फाइल फोटो

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो क्षेत्र अंतर्गत दरपा थाना पुलिस ने शराब तस्कर को शराब के साथ किया गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान सिकंदर साहनी के पुत्र अंगद कुमार साकिन बगही बखतौरा थाना दरपा जिला पूर्वी चंपारण के रूप में हुई है। शराब तस्कर अंगद कुमार नेपाल से 14 बोतल नेपाली शराब लेकर भारतीय क्षेत्र बिहार में आ रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्कर को लोहडिया और बख्तावरा के बीच सरेह में थाना पुलिस ने पकड़ लिया। थाना पुलिस को देख झोला में रखे शराब को लेकर भागने लगा लेकिन थाना पुलिस से नहीं बच पाया। गिरफ्तार शराब तस्कर को दरपा थाना पुलिस में अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

शराब पी कर अश्लील हरकत करने वाले दो गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण जिला दरपा थाना क्षेत्र से दो शराब पियक्कड़ों को थाना पुलिस ने पकड़ा है। शराब पियक्कड़ राजमन मुखिया के पुत्र ललन मुखिया साकिन बैकुंठवा तथा बैजनाथ प्रसाद के पुत्र अभिषेक कुमार साकिन भथनहिया दोनों थाना दरपा जिला पूर्वी चंपारण का निवासी है। ललन मुखिया शराब पीकर नरकटिया में अश्लील हरकतें कर रहा था जिसे वहां का लोग काफी नाराज थे। अभिषेक कुमार बथनाहिया में शराब पी का लोगों के साथ गाली गलौज कर रहा था। सूचना मिलने पर दरपा थाना पुलिस ने दोनों जगह से दोनों शराब पियक्कड़ों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

महागठबंधन में टूट की खबरों पर बोले नीतीश- सब बकवास है