महागठबंधन में टूट की खबरों पर बोले नीतीश- सब बकवास है

महागठबंधन में टूट की खबरों पर बोले नीतीश- सब बकवास है

महागठबंधन में टूट की खबरों पर बोले नीतीश- सब बकवास है। भाजपा के एजेंडे पर ‘सूत्रों’ के हवाले से खबर बनाने वालों को झटका। CM ने कहा, महागठबंधन में पूरी एकता।

भाजपा के एजेंडे पर खबर गढ़ने वाले चैनलों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ा जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में टूट की खबरें बकवास हैं। महागठबंधन में कोई समस्या नहीं है। पूरी एकजुटता है।

कोलकाता से प्रकाशित द टेलिग्राफ ने लिखा है कि हाल की दो घटनाओं के कारण महागठबंधन में टूट की अफवाह उड़ी। पहला, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई ने जमीन के बदले नौकरी वाले केस में चार्जशीट दायर की। भाजपा की तरफ से कहा गया कि 2017 में ऐसी ही स्थिति उत्पन्न होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद से गठबंधन तोड़कर भाजपा से हाथ मिलाया था। और दूसरी वजह राजद के एक मंत्री और एक आईएएस के बीच विवाद ने महागठबंधन में टूट की अफवाह को बल दिया।

हालांकि जदयू के प्रमुख नेताओं ने दो दिन पहले ही बयान देकर स्पष्ट कर दिया था कि तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट से महागठबंधन को कोई फर्क नहीं पड़ता। जदयू नेताओं ने कहा था कि तब स्थिति भिन्न थी। आज स्पष्ट हो चुका है कि भाजपा नेता षडयंत्र के तहत तेजस्वी यादव को फंसा रहे हैं।

जदयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अशोक चैधरी ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट है। महागठबंधन की एकजुटता लेकर कही जा रही भ्रामक बातों पर ध्यान देने की कोई आवश्यकता नहीं है। शिक्षा विभाग में चल रहे तनातनी को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते कहीं कोई विवाद की स्थिति उत्पन्न नहीं हो सकती है। जो भी कंफ्यूजन था उसको दूर कर लिया गया है।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने भी कहा कि महागठबंधन में कोई समस्या नहीं है। सभी एकजुट हैं और 2024 लोकसभा चुनाव में हर सीट पर भाजपा के खिलाफ एक ही प्रत्याशी देने की हमारी कोशिश है। भाजपा इसी से घबराई हुई है। अब खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन में टूट की खबर चलाने वालों को जवाब दे दिया है। उन्होंने कड़े शब्द का इस्तेमाल किया और कहा कि टूट की बातें बकवास हैं।

तेजस्वी के PRO शमीम अख्तर का निधन, लालू ने जताया शोक