देशभर में एक वीडियो वायरल है। वीडियो गुजरात का है। इसमें साफ दिख रहा है कि गुजरात के भरूच में एक होटल में नौकरी के लिए युवाओं की धक्का-मुक्की हो रही है। भीड़ और धक्का-मुक्की से रेलिंग टूट जाती है और दर्जनों युवा नीचे गिर पड़ते हैं। राजद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि यह है गुजरात मॉडल। देश में सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार का है, जिसे लेकर तेजस्वी यादव आवाज उठाते रहे हैं। कांग्रेस ने भी इस वीडियो को शेयर कर के भाजपा, प्रधानमंत्री के गुजरात मॉडल को कटघरे में खड़ा किया है।

राजद ने कहा कि देश में बेरोजगारी की स्थिति! और यह देश के बहुप्रचारित ‘गुजरात मॉडल’ का हाल है! गुजरात के अंकलेश्वर में किसी सरकारी नौकरी के लिए नहीं, एक होटल में नौकरी के लिए आज उमड़ पड़े लाखों युवा।

————-

इंडिया गठबंधन दलों से जुड़े छात्र संगठनों का अनशन 12 से

————

कांग्रेस ने भी इस वीडियो के साथ प्रधानमंत्री मोदी को घेरा और कहा- नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल गुजरात के भरूच में एक होटल की नौकरी के लिए बेरोजगारों की भारी भीड़ जुट गई. हालात ऐसे बने कि होटल की रेलिंग टूट गई और गुजरात मॉडल की पोल खुल गई. नरेंद्र मोदी इसी बेरोजगारी के मॉडल को पूरे देश पर थोप रहे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत ने कहाइस टूटती हुई रेलिंग ने प्रधानमंत्री के गुजरात मॉडल की पोल खोल दी है। गुजरात के भरूच में एक होटल की नौकरी के लिए इतनी भीड़ जुटी कि रेलिंग टूट गई। इसी फर्जी मॉडल का झांसा पूरे देश को दिखाया गया था। सोशल मीडिया में कई लोगों ने लिखा है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि गुजरात में इतनी भयंकर बेरोजगारी है कि होटल की नौकरी के लिए भी लाखों युवक जमा हो जा रहे हैं।

पूर्व IAS मनीष वर्मा जदयू के राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420