हमने भगवान से परमिशन लेकर दलबदल किया : MLA

हमने भगवान से परमिशन लेकर दलबदल किया : MLA

यह नया भारत है। गोवा के मंदिर में कांग्रेस न छोड़ने की शपथ लेने वाले विधायकों ने पार्टी छोड़ कर भाजपा ज्वाइन की। बोले हमने भगवान से परमिशन लेकर दलबदल किया।

नए भारत में बहुत कुछ नया हो रहा है। देखते जाइए। आज कांग्रेस के आठ विधायकों ने पार्टी छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली। ये वही विधायक हैं, जिन्होंने गोवा में चुनाव के बाद मंदिर-मस्जिद और चर्च में कसम ली थी कि वे कांग्रेस छोड़कर भाजपा या किसी दूसरे दल में नहीं जाएंगे। आज भाजपा में शामिल होने पर जब भगवान के सामने कसम की याद दिलाई गई, तो विधायकों ने कहा कि हम भगवान को मानने वाले लोग हैं। दलबदल से पहले हम मंदिर-मस्जिद और चर्च में फिर से गए और भगवान को नई परिस्थिति के बारे में जानकारी दी। भगवान ने हमें दलबदल करने की इजाजत दे दी। इसके बाद हम भाजपा में शामिल हुए।

गोवा में कांग्रेस के 11 विधायक थे, इनमें आठ ने आज भाजपा ज्वाइन कर ली। उन्होंने जिस तरह भगवान से आज्ञा लेकर दलबदल किया, वह नए भारत की नई नैतिकता है। भाजपा समर्थकों को इस नई नैतिकता से कोई परेशानी नहीं है।

भाजपा में शामिल होनेवाले विधायकों का नेतृत्व विधायक दिगंबर कामत ने किया। उन्होंने कहा कि वे भगवान के पास फिर से गए और पूछा कि हमें क्या करना चाहिए। इस पर भगवान ने कहा कि वही करो, जिसमें तुम्हे फायदा हो। उन्होंने भाजपा में शामिल होने की इजाजत दी, इसके बाद हम शामिल हुए। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा-आज भाजपा ने फिर साबित कर दिया कि वह सिर्फ़ तोड़ना जानती है। हमारी #भारत_जोड़ो_यात्रा से बौखलाई भाजपा ने गोवा में ऑपरेशन कीचड़ को अंजाम दिया। भारत देख रहा है। वो तोड़ेंगे; हम जोड़ेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि बारत जोड़ो यात्रा से भाजपा नर्वस है। इसीलिए लोगों का ध्यान बंटाने के लिए वह ऑपरेशन कीचड़ पर उतर आई है। लेकिन भारत जोड़ो यात्रा आगे बढ़ती रहेगी।

जस्टिस फॉर ईशान : जय शाह के खिलाफ बिहार ने खोल दिया मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*